scriptBangladesh में हाहाकार, पहले जिहादियों ने हिन्दू लड़की पर हमला किया फिर तालाब में फेंक दिया, Rashmi Desai ने अत्याचार के खिलाफ उठाई आवाज | Bangladesh in Chaos first Jihadis attacked a Hindu girl and then threw her in a pond Rashmi Desai raised her voice against atrocities | Patrika News
TV न्यूज

Bangladesh में हाहाकार, पहले जिहादियों ने हिन्दू लड़की पर हमला किया फिर तालाब में फेंक दिया, Rashmi Desai ने अत्याचार के खिलाफ उठाई आवाज

Bangladesh Violence: Rashmi Desai ने बांग्लादेश में हिंदू लड़की पर अत्याचार के खिलाफ उठाई आवाज।

मुंबईAug 18, 2024 / 05:14 pm

Saurabh Mall

Bangladesh Violence Rashmi Desai

Bangladesh Violence Rashmi Desai

Bangladesh Unrest: अभिनेत्री रश्मि देसाई ने बांग्लादेश में एक हिंदू लड़की पर हुए अत्याचार (Bangladesh Violence) के खिलाफ आवाज उठाई है। उस लड़की पर कथित तौर पर हमला किया गया था। यह घटना 5 अगस्त को बांग्लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री शेख हसीना (Sheikh Hasina) के इस्तीफे के बाद हुई थी।
Rashmi Desai raised her voice against the atrocities on a Hindu girl in Bangladesh
Rashmi Desai raised her voice against the atrocities on a Hindu girl in Bangladesh

एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

इंस्टाग्राम स्टोरी पर रश्मि ने एक समाचार वेबसाइट के वीडियो शेयर किया, जिसमें एक हिंदू लड़की (Bangladesh Violence) पर लोगों ने हमला किया और एक तालाब में फेंक दिया। रश्मि ने कैप्शन में लिखा, “इंसान भगवान या दानव बनने की कोशिश क्यों कर रहा है? जीवन में बहुत कुछ सामना करना पड़ता है। कर्म वापस आता है।”
Rashmi Desai
Rashmi Desai
असम से आने वाली रश्मि ने 2002 में असमिया भाषा की फिल्म ‘कन्यादान’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। उन्होंने 2004 में शाहरुख खान और रवीना टंडन के साथ रोमांटिक मिस्ट्री ‘ये लम्हे जुदाई के’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। 38 वर्षीय अभिनेत्री ने कई अन्य फिल्मों जैसे ‘कब होई गवना हमार’, ‘सुहागन बना द सजना हमार’, ‘नदिया के तीर’, ‘गजब भइल रामा’ और ‘कंगना खनके पिया के अंगना’ जैसी भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है।

ड्रामा सीरीज ‘रावण’ से टेलीविजन पर की थी शुरुआत

उन्होंने 2006 में पौराणिक ड्रामा सीरीज ‘रावण’ से टेलीविजन पर अपनी शुरुआत की, जिसमें उन्होंने रानी मंदोदरी की भूमिका निभाई। उन्हें टीवी में पहला बड़ा ब्रेक 2008 में मिला, जब उन्होंने ‘परी हूं मैं’ में दोहरी भूमिका निभाई।
रश्मि रियलिटी शो ‘ज़रा नचके दिखा 2’ की विजेता भी रहीं और बाद में उन्होंने ‘झलक दिखला जा 5’, ‘कॉमेडी का महा मुकाबला’, ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 6’, ‘नच बलिए 7’, ‘बिग बॉस 13’ और ‘बिग बॉस 15’ में भाग लिया।
वह आखिरी बार शो ‘एंटरटेनमेंट की रात हाउसफुल’ और फिल्म ‘जेएनयू : जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी’ में नजर आई थीं।

यह भी पढ़ें: Sonakshi की शादी के 50 दिन बाद Shatrughan Sinha का टूटा सब्र का बांध, कहा- शादी गैरकानूनी…

Hindi News/ Entertainment / TV News / Bangladesh में हाहाकार, पहले जिहादियों ने हिन्दू लड़की पर हमला किया फिर तालाब में फेंक दिया, Rashmi Desai ने अत्याचार के खिलाफ उठाई आवाज

ट्रेंडिंग वीडियो