scriptAnupama 7 March 2022 Written Update : अनुपमा शाह परिवार के साथ रहने का फैसला लेगी? | Anupama 7 March 2022 Written Update | Patrika News
TV न्यूज

Anupama 7 March 2022 Written Update : अनुपमा शाह परिवार के साथ रहने का फैसला लेगी?

Anupama 7 March 2022 Spoiler Alert : अनुपमा का बर्थडे शाह ने बेहद धूमधाम से मना रहा है. साथ ही सब किंजल के होने वाले बच्चे के नाम के बारे में भी अपने आइडिआ दे रहे हैं, लेकिन यहां ट्विस्ट ये आने वाला है कि क्या किंजल की देखभाल के लिए अनुपमा शाह परिवार के साथ रहने का फैसला लेगी या नहीं.

Mar 07, 2022 / 10:39 am

Vandana Saini

anupama_7_march_2022_written_update_1.jpg

Anupama 7 March 2022 Written Update

अनुपमा 7 मार्च 2022 : आज के एपिसोड में शाह अनुपमा का बर्थडे बेहद धूमधाम से मना रहा है. इसी बीच सब किंजल के होने वाले बच्चे को लेकर अपने-अपने पसंद के नाम बताते हैं और थोड़ी हंसी मजाक करते हैं. इतनी देर में अनुपमा की बेटी आती है और उसको गले लगा कर सॉरी करती हैं क्योंकि उसने अनुपमा की बर्थडे पार्टी मिस कर दी. इसके बाद सब उसको बताते हैं कि वो बुआ बनने वाली है. इतने में परितोष आता है और सबके बीच चिल्लाने लगता है. अनुपमा उससे चिल्लाने और किंजल के साथ लड़ाई की वजह पूछती है तो परितोष बताता है कि उसको ये बच्चा नहीं चाहिए, जिसको सुनने के बाद सभी के होश उड़ जाते हैं.
इस बीच किंजल परितोष को याद दिलाती है कि तुमको पहले बच्चा चाहिए था हमने मिलकर प्लान किया था. किंजल की इस बात पर परितोष बोलता है कि तब मैंने सही से सोचा नहीं था. इसके बाद परितोष कहता है कि बाद में जब मैंने इस बात के बारे में ठीक से सोचा तो मुझे लगा ये प्लान सही नहीं है. इस बात पर किंजल बोलती है कि ये कोई गोवा का प्लान नहीं है, जो दिन में 10 बार प्लान बनाओ 10 बार रिजेक्ट कर दो. ये जिंदगी है तुम्हारी, मेरी और हमारे बच्चे की. इसके बाद परितोष कहता है कि तुम क्या चाहती हो कि मैं अपने एक गलत फैसले की वजह से सारी जिंदगी सफर करता रहूं. परितोष की ये किसी को पसंद नहीं आती.
यह भी पढ़ें

कपिल शर्मा शो पर पलाश सेन ने सुनाया मजेदार किस्सा, बताया कैसे पड़ा बैंड का नाम Euphoria

इसके बाद परितोष के बाबू जी बीच में बोलते हैं कि वो क्या कह रहा है, जिस पर परितोष कहता है कि आप प्लीज में विलेन बनाने से पहले एक बार मेरी बात सुन लीजिए. परितोष आगे कहता है कि फिल्मों में बाप बनान बेहद आसान होता है, क्योंकि वहां एक रात में बच्चा बड़ा हो जाता है, लेकिन रियल लाइफ में ऐसा नहीं होता. रियल लाइफ में सालों लग जाते हैं. बच्चा बड़ा होने में. इस बीच किंजल उसको समझाती है कि वो ज्वाइन फैमिली में रहते हैं और उनकी फैमली उनको सपोर्ट करती है. ज्वाइन में जब बच्चा होता है तो पता ही नहीं चलता वो कब बड़ा हो जाता है, लेकिन परितोष किसी भी बात को समझने के लिए तैयार नहीं होता.
आखिर में परितोष ये बात बोल देता है कि अगर ये बच्चा पैदा हुआ तो वो इसके जिम्मेदारी नहीं लेगा. साथ ही वो किंजल को भी बेबी न करने की सलाह देता है. ये बात सुन कर अनुपमा परितोष को बोलने से रोकती है और शाह कहते हैं कि परेशान हो लेकिन ऐसे में कोई भी ऐसी बात मत बोलना जिसका बाद में तुमको बुरा लगे. वो परितोष को समझाता है. इस बीच सभी परितोष को समझाते हैं और अनुपमा दोनों का हाथ पकड़ कर उनसे कहती है कि तुम दोनों लंबी सांस लो और ठंडे दिमाग से सोचों.. ऐसे लड़ो मत. इसके बाद अनुपमा अनुज के घर पहुंचती हैं जहां अनुज ने उसके लिए हलवा बनाया होता है और वो अपने हाथ से उसको खिलाता है.

Hindi News / Entertainment / TV News / Anupama 7 March 2022 Written Update : अनुपमा शाह परिवार के साथ रहने का फैसला लेगी?

ट्रेंडिंग वीडियो