scriptऐश्वर्या का टूटा ‘सब्र का बांध’, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, बोलीं- फेक लोग… | Aishwarya broke her silence gave reply to the trollers actress said fake people | Patrika News
TV न्यूज

ऐश्वर्या का टूटा ‘सब्र का बांध’, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, बोलीं- फेक लोग…

Aishwarya Replies To Trollers: ऐश्वर्या का सब्र का बांध अब टूट गया है। उन्होंने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए अपना वीडियो जारी किया है।

मुंबईSep 22, 2024 / 09:41 am

Gausiya Bano

aishwarya sharma

एक्ट्रेस ऐश्वर्या

Aishwarya Replies To Trollers: एक्टर- एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर आए दिन ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है। कई बार ट्रोलर्स भी अपनी सारे हदें पार कर देते हैं। ऐसे में कुछ सेलेब्स इसे इग्नोर करते हुए चुप रहते हैं, जबकि कुछ सोशल मीडिया पर सामने आकर उन्हें मुंहतोड़ जवाब देते हैं। अब एक्ट्रेस ऐश्वर्या ने भी अपनी चुप्पी तोड़ते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। ऐश्वर्या ने अपना वीडियो शेयर करते हुए ट्रोलर्स को रियलिटी चेक दिया है बताया कि लोगों को फेक लोग बहुत अच्छ लगते हैं।

ऐश्वर्या बोलीं- सब कंट्रोल करना चाहते हैं मेरी जिंदगी (Aishwarya Replies To Trollers)

ऐश्वर्या ने ट्रोलर्स की बातों का अब जवाब दिया है। उन्होंने अपना वीडियो शेयर करते हुए ट्रोलर्स की क्लास लगाई है। वीडियो में ऐश्वर्या कहती हैं, “हाय गाइज। एक रियलिटी है कि फेक लोग बहुत अच्छे लगते हैं और जो सीधा बोलते हैं वह बुरे हो जाते है, जो कि मैं हूं। आज भी मैं बहुत बुरा बोलने वाली हूं और आपको सुनना पड़ेगा क्योंकि आप लोग मेरी जिंदगी को कंट्रोल करना चाहते हैं। मुझे रोज मैसेज करके मुफ्त का ज्ञान बांट रहे हैं कि आपको ये नहीं करना चाहिए, ऐसा नहीं बोलना चाहिए। ओ हेल्लो, मैं आपकी नहीं सुनने वाली हूं। आप मेरे बिल नहीं भरते हैं और अगर भरते भी तो भी मैं नहीं सुनने वाली। किसी की नहीं सुनने वाली क्योंकि अगर मैंने आपकी सुन ली तो मैं भी ट्रोलर्स बन जाउंगी।”

यह भी पढ़ें

तलाक की अफवाहों के बीच Abhishek Bachchan ने शेयर की गुड न्यूज, खुशी से झूम उठेंगे फैंस

ऐश्वर्या ने आगे कहा, “मैं आपके जैसे डीपी हटाकर फेक अकाउंट बनाकर किसी की प्रोफाइल में जाकर गाली नहीं देने वाली हूं। मैं जैसी हूं मुझे वैसे ही रहने दो। आप खुद भी अपने जैसे ही रहें। मुझे बदलने की कोशिश न करें।”
यह भी पढ़ें

फेमस सिंगर के साथ हुआ बड़ा हादसा, आग में झुलसा चेहरा, बाल-बाल बची जान

बिग बॉस 17 में नजर आ चुकी हैं ऐश्वर्या (Aishwarya in Bigg Boss 17)

ऐश्वर्या शर्मा टीवी की एक फेमस एक्ट्रेस हैं, जो सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार’, ‘बिग बॉस 17’ और ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ जैसे कई पॉपुलर शो में नजर आ चुकी हैं। ऐश्वर्या ने नील भट्ट से शादी की है, जो गुम है किसी के प्यार में लीड एक्टर थे। यह कपल एक साथ बिग बॉस 17 में नजर आया था, जहां पर दोनों का एक-दूसरे के लिए प्यार देखकर वह फैंस के फेवरेट कपल बन गए थे। वहीं नील भट्ट टीवी एक्टर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन डांसर भी हैं।

Hindi News/ Entertainment / TV News / ऐश्वर्या का टूटा ‘सब्र का बांध’, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, बोलीं- फेक लोग…

ट्रेंडिंग वीडियो