scriptदीपिका पादुकोण के बाद मौनी रॉय ने पहनी भगवा रंग की शॉर्ट ड्रेस, जमकर मारे पोज | Patrika News
TV न्यूज

दीपिका पादुकोण के बाद मौनी रॉय ने पहनी भगवा रंग की शॉर्ट ड्रेस, जमकर मारे पोज

कुछ सेलेब्स अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। इन्ही में से एक हैं मौनी रॉय। ये अपनी स्टाइलिश फोटोज के चलते हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक बार फिर इन्होंने अपनी लेटेस्ट फोटोज से हल्ला मचा दिया है।

Dec 31, 2022 / 03:55 pm

Shweta Bajpai

a.jpg
1/7

मौनी रॉय एक्टिंग से ज्यादा अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। ये आए दिन अपनी कातिलाना फोटोज से सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ाती रहती हैं। एक बार फिर उन्होंने अपनी फोटोज से फैंस को घायल किया है।

b.jpg
2/7

मौनी रॉय (Mouni Roy) आज कल खूब खबरों में छाई हुई हैं। ये आए दिन नई फोटोज शेयर कर रही हैं। अब अदाकारा ने ऑरेंज ड्रेस में फोटोज शेयर की हैं जो जमकर वायरल हो रही हैं।

c.jpg
3/7

तस्वीरों में वो ऑरेंज कलर की डीप नेक शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं।

d.jpg
4/7

तस्वीरों में अपने बालों को खुला रखे किलर पोज देती दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने सफेद रंग का स्टाइलिश बैग ले रखा है।

e.jpg
5/7

तस्वीरों में उन्होंने जमकर अपना कर्वी फिगर भी फ्लॉन्ट किया है। एक के बाद एक उन्होंने सभी तस्वीरों में जमकर कातिलाना पोज मारे हैं।

f.jpg
6/7

जहां कुछ लोगों को उनकी ये तस्वीरें पसंद आ रही हैं तो कुछ लोग उन्हें इन तस्वीरों पर ट्रोल कर रहे हैं। उन्हें बॉडी शेम कर रहे हैं।

g.jpg
7/7

मौनी रॉय डांस रियलिटी शो में जज के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वे फिलहाल अपनी शादीशुदा जिंदगी का लुत्फ उठा रही हैं और यूएई में पति के साथ छुट्टियों को शानदार तरीके से बिता रही हैं।

Hindi News / Photo Gallery / Entertainment / TV News / दीपिका पादुकोण के बाद मौनी रॉय ने पहनी भगवा रंग की शॉर्ट ड्रेस, जमकर मारे पोज

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.