script38 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने रचाई शादी, गृहप्रवेश के दौरान सास ने किया कुछ ऐसा नहीं किया होगा किसी ने | actress surbhi tiwari mother in law gifted silver crown | Patrika News
TV न्यूज

38 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने रचाई शादी, गृहप्रवेश के दौरान सास ने किया कुछ ऐसा नहीं किया होगा किसी ने

38 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने प्रवीण कुमार सिन्हा के साथ शादी रचाई है।
 
 

Mar 12, 2019 / 01:05 pm

Preeti Khushwaha

surbhi tiwari

surbhi tiwari

टीवी शो ‘कुमकुम’, ‘शगुन’, ‘कुलवधू’, ‘दीया और बाती हम’ फेम एक्ट्रेस सुरभि तिवारी कुछ ही दिनों पहले शादी की है। 38 साल की उम्र में सुरभि ने प्रवीण कुमार सिन्हा के साथ शादी रचाई है। हाल ही में सुरभि की सासू मां ने उनका ग्रैंड वेलकम किया। ससुराल में उनके गृहप्रवेश में न सिर्फ पार्टी रखी गई बल्कि उन्हें एक बेहतरीन गिफ्ट भी मिला।

surbhi tiwari with husband

सुरभि की सास BJP से जुड़ी हुई हैं। उन्होंने सुरभि को गृहप्रवेश के अवसर पर चांदी का एक भारी भरकम मुकुट गिफ्ट किया। इस मुकुट को पहने सुरभि की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन फोटोज में सुरभि काफी खुश नजर आ रही हैं। इस मौके पर सुरभि ने कहा मुझे न सिर्फ केयरिंग हसबैंड मिले हैं बल्कि प्यारी सास भी मिली है।

surbhi tiwari with family

शादी के बाद सुरभि अपने शॉर्ट हनीमून पर गोवा गई थीं। वहीं अब वह स्विट्जरलैंड जाने की प्लानिंग कर रही हैं। सुरभि ने बताया, ‘मैं हनीमून पर स्विट्जरलैंड जाने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं। मेरे हसबैंड प्रवीण पायलट हैं ऐसे में उन्हें शादी के लिए ज्यादा लंबी छुट्टी नहीं मिल पाई। इसी वजह से अब जब आगे उन्हें लीव मिलेगी तब हम दूसरे हनीमून पर जाएंगे।’ गौरतलब है कि सुरीभि ने 10 फरवरी को दिल्ली के बिजनेसमैन और पायलट प्रवीण कुमार सिन्हा से शादी की थी।

Hindi News / Entertainment / TV News / 38 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने रचाई शादी, गृहप्रवेश के दौरान सास ने किया कुछ ऐसा नहीं किया होगा किसी ने

ट्रेंडिंग वीडियो