scriptमतदान बहिष्कार की दी चेतावनी, ग्रामीणों के पास पहुंचे अधिकारी, दिया आश्वासन | मतदान बहिष्कार की दी चेतावनी | Patrika News
टोंक

मतदान बहिष्कार की दी चेतावनी, ग्रामीणों के पास पहुंचे अधिकारी, दिया आश्वासन

सनोदिया गांव में मूलभूत सुविधाओं का अभाव है। लगातार शिकायतों के बाद भी सुनवाई नहीं हुर्ई। जब ग्रामीणों ने मतदान बहिष्कार की चेतावनी दी तो अधिकारी जागे और ग्रामीणों के पास पहुंचे।

टोंकApr 20, 2024 / 07:01 pm

pawan sharma

voting boycott

मालपुरा पंचायत एवं राजस्व के अधिकारियों के दल से वार्ता करते लोग।

  • सनोदिया गांव में मूलभूत सुविधाओं का अभाव है। लगातार शिकायतों के बाद भी सुनवाई नहीं हुर्ई। जब ग्रामीणों ने मतदान बहिष्कार की चेतावनी दी तो अधिकारी जागे और ग्रामीणों के पास पहुंचे।
झाड़ली ग्राम पंचायत के सनोदिया ग्राम वासियों की ओर से मतदान के बहिष्कार को लेकर जिला कलक्टर के नाम पत्र लिखकर ग्राम की समस्याओं को लेकर लोकसभा चुनाव के बहिष्कार की चेतावनी दी थी। इस पर गुरुवार को पंचायत समिति एवं राजस्व विभाग के अधिकारियों के दल ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों से चर्चा कर समस्याओं का समाधान लोकसभा चुनाव के तुरंत बाद करने के आश्वासन दिया। इस पर ग्राम वासियों व अधिकारियों के बीच आपसी सहमति बनी।
जिला कलक्टर को पत्र लिखा

सनोदिया ग्राम के ग्राम वासियों ने सनोदिया में सीसी रोड ,पुलिया निर्माण नहीं होने, विद्यालय के निकट स्थित हैंड पंप के पास गंदे पानी का जमाव होने की समस्या के निदान की मांग को लेकर चुनाव बहिष्कार करने की चेतावनी देते हुए जिला कलक्टर को पत्र लिखा गया था।
निस्तारण को लेकर चर्चा की

इस पर सहायक विकास अधिकारी सत्यनारायण लडड़ा, ग्राम विकास अधिकारी सांवरलाल जाट, अतिरिक्त ऑफिस कानूनगो जगदीश प्रसाद चौधरी, गिरदावर अक्षय शर्मा, शिवचरण शर्मा एवं पटवारी पूजा विजय का दल सनोदिया ग्राम पहुंचा तथा ग्राम वासियों से चौपाल पर बैठकर उनकी समस्याओं के निस्तारण को लेकर चर्चा की।
आचार संहिता खत्म होने पर होगा काम

ग्राम विकास अधिकारी ने बताया कि सीसी रोड स्वीकृत है लेकिन आचार संहिता के चलते कार्य नहीं करवाया जा सकता। आचार संहिता समाप्त होते ही सीसी रोड का निर्माण करवा दिया जाएगा। वहीं विद्यालय की निकट हैंडपंप के पास पुलिया निर्माण करवाया जाएगा। इस पर ग्राम वासियों ने सहमति जाहिर करते हुए 26 अप्रेल को मतदान करने की स्वीकृति देते हुए अधिकारियों से शपथ ली । वार्ता के दौरान मुकेश , मांगू लाल, कालूराम ,गणपत राजवीर गजराज , राम ,महावीर सहित कहीं ग्रामवासी मौके पर मौजूद रहे।

Home / Tonk / मतदान बहिष्कार की दी चेतावनी, ग्रामीणों के पास पहुंचे अधिकारी, दिया आश्वासन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो