scriptपाकिस्तान से आए 223 श्रद्धालुओं ने किए रामलला के दर्शन, पीएम मोदी से की ये खास मांग | 223 Sindhi devotees from Pakistan visited Ramlala in Ayodhya made special demand from PM Modi | Patrika News
अयोध्या

पाकिस्तान से आए 223 श्रद्धालुओं ने किए रामलला के दर्शन, पीएम मोदी से की ये खास मांग

Ayodhya Ram Mandir: पाकिस्तान से आए 223 श्रद्धालुओं ने ढोल- नगाड़े के साथ राम जन्मभूमि और हनुमानगढ़ी में दर्शन किए। पाकिस्तानी श्रद्धालु सरयू आरती में भी शामिल हुए।

अयोध्याMay 04, 2024 / 09:06 am

Sanjana Singh

Ayodhya Ram Mandir

Ayodhya Ram Mandir

Ayodhya Ram Mandir: पाकिस्तान के 33 शहरों के 223 श्रद्धालुओं ने अयोध्या पहुंचकर रामलला के दरबार में हाजिरी लगाई। हाथ में भगवा ध्वज और जय श्रीराम के नारे लगाते रामलला के दरबार में जब पाक श्रद्धालु पहुंचे तो भावविभोर हो उठे। इन भक्तों ने हनुमान गढ़ी में माथा टेका और सरयू आरती में भी शामिल हुए।
दर्शन के बाद श्रद्धालुओं ने बताया कि रामलला से प्रार्थना की है कि भारत और पाकिस्तान के रिश्ते जल्द से जल्द बेहतर हों। श्रद्धालुओं ने पीएम मोदी से मांग की कि वीजा और पासपोर्ट की प्रक्रिया सरल की जाए ताकि भारत आना आसान हो सके।
यह भी पढ़ें

Smriti Irani से ज्यादा अमीर हैं Rahul Gandhi, न घर-न कार फिर भी करोड़ों की संपत्ति के हैं मालिक

अमृतसर, प्रयागराज और हरिद्वार भी जाएंगे श्रद्धालु

रामलला के दर्शन करने आए श्रद्धालु पाकिस्तान के सिंध प्रांत के सक्खर, सांगण, कंथकोट, चिचड़ा, पैनो, बैजी, पीता पिन, मैसरा, भैलारी आदि स्थानों से शादानी दरबार की अगुवाई में तीर्थ यात्रा पर भारत आए हुए हैं। पाकिस्तान से आई इस टोली के स्थानीय प्रतिनिधि उमेश जीलानी ने बताया, “पड़ोसी देश के श्रद्धालु ढोल-नगाड़े के साथ नाचते -झूमते जयकारा लगाते रामलला के दरबार पहुंचे और शीश नवाया। हनुमानगढ़ी में दर्शन के बाद सभी ने सरयू आरती में हिस्सा लिया। इन तीर्थ यात्रियों के कार्यक्रम में अमृतसर, अमरावती शादानी दरबार छत्तीसगढ़, प्रयागराज, हरिद्वार आदि भी शामिल हैं।”

Home / Ayodhya / पाकिस्तान से आए 223 श्रद्धालुओं ने किए रामलला के दर्शन, पीएम मोदी से की ये खास मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो