scriptRajasthan Politics: भजनलाल सरकार के मंत्री का सचिन पायलट पर ‘चुभनभरा’ पलटवार, कह डाली ये बड़ी बात | Rajasthan Politics: Bhajanlal government minister Heeralal Nagar attack on Sachin Pilot | Patrika News
टोंक

Rajasthan Politics: भजनलाल सरकार के मंत्री का सचिन पायलट पर ‘चुभनभरा’ पलटवार, कह डाली ये बड़ी बात

Sachin Pilot : सचिन पायलट की ओर से भाजपा की राज्य सरकार में असमंजस की स्थिति वाला बयान दिया था। जिस पर पलटवार करते हुए भजनलाल सरकार के मंत्री ने तीखा हमला बोला।

टोंकJul 15, 2024 / 07:35 am

Anil Prajapat

Sachin Pilot-Heeralal Nagar
Rajasthan Politics: टोंक। भजनलाल सरकार के मंत्री ने पूर्व उपमुख्यमंत्री व टोंक विधायक सचिन पायलट पर तीखा पलटवार किया। टोंक में रविवार को आयोजित अधिकारियों की बैठक के बाद ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर ने कहा कि सचिन पायलट को ज्यादा पता है कि पांच साल उनकी क्या दुर्दशा हुई है? वे कहां-कहां घिरे रहे? गत दिनों टोंक आए पूर्व उपमुख्यमंत्री व टोंक विधायक सचिन पायलट की ओर से भाजपा की राज्य सरकार में असमंजस की स्थिति वाला बयान दिया था।
टोंक में रविवार को आयोजित अधिकारियों की बैठक के बाद ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर ने कहा कि सचिन पायलट हमारी सरकार पर बोलने से पहले पांच साल की अपनी हालत पर बोले तो सही होगा। ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर ने सचिन पायलट के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि पायलट साहब को सबसे ज्यादा पता है, 5 साल में उनकी क्या दुर्दशा हुई? कैसे उन्होंने अपनी सरकार में 5 साल निकाले हैं, उनको क्या-क्या दिन देखना पड़ा? वे कहां-कहां घिरे रहे। ये वो ही बता सकते हैं।

बिजली को लेकर गहलोत पर भी बोला तीखा हमला

पूर्व सीएम अशोक गहलोत पर हमला बोलते हुए मंत्री नागर ने कहा कि कांग्रेस ने पांच साल तक कोई बिजली उत्पादन नहीं किया। इससे प्रदेश में बिजली के हालात बिगड़ गए। पिछली सरकार ने किसानों को कृषि कनेक्शन नहीं दिए। सिर्फ उनके डिमांड नोटिस ही निकाले गए। अब हमने तय किया है कि विभागीय स्तर पर परचेज करेंगे और कनेक्शन करेंगे। ऊर्जा मंत्री ने जिला परिषद के सभागार में परिवर्तित बजट 2024-25 के क्रियान्वयन को लेकर अधिकारियों की बैठक ली।

पायलट ने दिया था ये बयान

गत दिनों टोंक आए पूर्व उपमुख्यमंत्री व टोंक विधायक सचिन पायलट की ओर से भाजपा की राज्य सरकार में असमंजस की स्थिति वाला बयान दिया था। टोंक विधायक सचिन पायलट ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे को लेकर भजनलाल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था अभी तो राजस्थान में बीजेपी की सरकार बने 7 महीने ही हुए है और अभी से इनके मंत्री इस्तीफा देने लगे हैं। यह सरकार की विफलता को दर्शाता है। पायलट ने कहा था कि राजस्थान में कानून व्यवस्था सुधारने में भजनलाल सरकार फैल हो रही है।

Hindi News/ Tonk / Rajasthan Politics: भजनलाल सरकार के मंत्री का सचिन पायलट पर ‘चुभनभरा’ पलटवार, कह डाली ये बड़ी बात

ट्रेंडिंग वीडियो