scriptसुपरस्टार विजय देवरकोंडा के छोटे भाई आनंद की डेब्यू फिल्म ‘डोरसानी’ का जबरदस्त टीजर आया सामने, यूट्यूब पर मचा रहा धमाल | Vijay Devarakonda brother Anand debut film Dorasani teaser out | Patrika News
टॉलीवुड

सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के छोटे भाई आनंद की डेब्यू फिल्म ‘डोरसानी’ का जबरदस्त टीजर आया सामने, यूट्यूब पर मचा रहा धमाल

फिल्म में आनंद का नाम ‘राजू’ होता है।

Jun 07, 2019 / 03:54 pm

Preeti Khushwaha

Dorasani

Dorasani

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के छोटे भाई आनंद और एक्टर राजशेखर की बेटी शिवात्मिका जल्द ही डेब्यू करने जा रहे हैं। दोनों फिल्म ‘डोरसानी’ से डेब्यू कर रहे हैं। इस पहली फिल्म ‘डोरसानी’ का टीजर रिलीज हो चुका है। उनके इस जबरदस्त टीजर को फैंस काफी पसंद कर हैं।

Dorasani

‘डोरसानी’ एक रोमांटिक फिल्म है। टीजर में दिखाया गया है की किस तरह एक गरीब और नीची जाति के लड़के को अमीर लड़की के प्यार में पड़ जाता है। वहीं वो लड़की भी उसे अपनी जा से ज्यादा प्यार करती है। फिल्म में आनंद का नाम ‘राजू’ होता है। वहीं शिवात्मिका फिल्म में अमीर जमींदार की बेटी देवकी उर्फ डोरसानी का रोल प्ले कर रही हैं।

Dorasani

आपको बता इस फिल्म को केवीआर महेंद्र द्वारा निर्देशित की गई है। लंबे समय से फैंस ‘डोरसानी’ के टीजर का इंतजार कर रहे थे। वहीं टीजर की बात करें तो इसमें दोनों स्टार्स की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही हैं। अबतक इस टीजर को यूट्यूब पर लाखों बार देखा जा चुका है।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के छोटे भाई आनंद की डेब्यू फिल्म ‘डोरसानी’ का जबरदस्त टीजर आया सामने, यूट्यूब पर मचा रहा धमाल

ट्रेंडिंग वीडियो