script‘अब नहीं करूंगी दिल की बात!’, शिकायत के बाद Sai Pallavi ने दी सफाई; कश्मीरी पंडितों पर दिया था विवादित बयान | Sai Pallavi Clarified On Her Controversial Statement On Kashmiri Pandi | Patrika News
टॉलीवुड

‘अब नहीं करूंगी दिल की बात!’, शिकायत के बाद Sai Pallavi ने दी सफाई; कश्मीरी पंडितों पर दिया था विवादित बयान

हाल में साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) ने कश्मीरी पंडितों को लेकर एक विवादित बयान देते हुए उसको मॉब लिंचिंग से जोड़ दिया था, जिसके बाद उनके खिलाफ शिकायत दर्ज हो गई थी. अब एक्ट्रेस ने इस मामले पर अपनी सफाई दी है.

Jun 19, 2022 / 01:08 pm

Vandana Saini

Sai Pallavi Clarified On Her Controversial Statement On Kashmiri Pandits

Sai Pallavi Clarified On Her Controversial Statement On Kashmiri Pandits

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) ने बेहद कम समय में ही इंडस्ट्री से लेकर अपने फैंस के बीच अपनी बेहद खास पहचान बनाई है. उनको साउथ की नेचुरल ब्यूटी कहा जाता है. बताया जाता है कि वो अपनी शूटिंग के दौरान ज्यादा मेकअप भी नहीं करती हैं और अपने नेचुरल अंदाज में ही हर फिल्म की शूटिंग करती हैं. इसके अलावा उनकी फैन फॉलोइंग काफी भारी संख्या में है. वहीं इन दिनों साई पल्लवी अपनी अपकमिंग तेलुगू फिल्म ‘विरता पर्वम’ का प्रमोशन कर रही हैं. इस फिल्म में वो राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) के साथ नजर आएंगीं.
इसी बीच उनका एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो गया, जिसके बाद उनको अपने इस बयान के लिए सफाई देनी पड़ी. दरअसल, साई ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए न्यूज पोर्टल को अपना इंटरव्यू दिया था, जिसके दौरान उन्होंने ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmiri Files) में कश्मीरी पंडितों के साथ जो बर्बरता दिखा गई है उसको मॉब लिंचिंग से तुलना की, जिसके बाद उनकी सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हुई. इतना ही नहीं उनके खिलाफ बजरंग दल वालों ने हैदराबाद में शिकायत भी दर्ज कवराई. वहीं इस मामले पर अब एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है.
यह भी पढ़ें

‘लोग खराब फिल्म नहीं देखेंगे’, Varun Dhawan ने साउथ फिल्मों को लेकर कही ऐसी बातें

inner_image_sai_pallavi_clarified.jpg

वीडियो में साई अपने बायनों को लेकर सफाई दी है. वीडियो में साई पल्लवी कहती हैं कि ‘ऐसा पहली बार हो रहा है कि किसी बयान को लेकर मैं आप सभी के साथ बातचीत कर रही हूं और पहली बार है, जब दिल की बात कहने से पहले दो बार सोचूंगी, क्योंकि मुझे चिंता है कि मेरे शब्दों का गलत मतलब निकाला जा सकता है. मैं ये भी जानती हूं कि मैंने अपना पक्ष रखने में देरी कर दी, लेकिन मुझे माफ कर दीजिए’. साथ ही इस वीडियो को साझा करते हुए साई लिखती हैं कि ‘ये रहा मेरा क्वालिफिकेशन! मैं आप सभी की खुशी, शांति और प्यार की कामना करती हूं!’.
https://twitter.com/hashtag/SaiPallavi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें साई पल्लवी ने अपने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि ‘कश्मीर फाइल्स में दिखाया गया है कि कैसे कश्मीरी पंडितों को मार दिया गया था, लेकिन अगर आप इस मुद्दे को एक धार्मिक संघर्ष के तौर पर देखते हैं और इसके बारे में बात करतें तो हाल ही में मैं आपको एक एग्जांपल देती हूं जब हाल में एक गाय ले जाने वाले मुस्लिम पर हमला किया गया था और उससे राम नाम के नारे लगाने के लिए कहा गया था तो दोनों में क्या फर्क है?’. साई पल्लवी का ये बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसने खूब हंगमा खड़ा कर दिया.

Hindi News / Entertainment / Tollywood / ‘अब नहीं करूंगी दिल की बात!’, शिकायत के बाद Sai Pallavi ने दी सफाई; कश्मीरी पंडितों पर दिया था विवादित बयान

ट्रेंडिंग वीडियो