scriptकंतारा 2 का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, इस दिन से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग | Rishab Shetty starrer Kantara 2 script is ready shooting will start soon know latest update | Patrika News
टॉलीवुड

कंतारा 2 का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, इस दिन से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

Kantara 2 Update : एक्टर ऋषभ शेट्टी की ‘कंतारा 2’ पर बड़ा अपेडट आया है, जिसके मुताबिक फिल्म की स्क्रिप्ट का काम पूरा कर लिया गया है। जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी।

May 10, 2023 / 09:51 am

Jyoti Singh

rishab_shetty_starrer_kantara_2_script_is_ready_shooting_will_start_soon_know_latest_update.png
पिछले साल रिलीज हुई एक्टर ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की फिल्म ‘कंतारा’ ने रिलीज के बाद तहलका मचा दिया था। फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिला था। इसके साथ ही ये फिल्म साल 2022 की सबसे बड़ी हिट बनकर भी सामने आई थी। कंतारा देखने के बाद से ही फैंस इसके अगले पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में ‘कंतारा 2’ (Kantara 2) का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। मेकर्स ने दूसरे पार्ट पर काम शुरू कर दिया है। साथ ही इसकी स्क्रिप्ट भी पूरी तैयार कर ली गई है।
बता दें कि सुपरहिट फिल्म ‘कंतारा’ के निर्देशक और लीड एक्टर ऋषभ शेट्टी के एक करीबी सूत्र ने बताया है कि फिल्म ने ‘कंतारा 2’ की स्क्रिप्ट को पूरा तैयार कर लिया है। उन्होंने बताया कि जल्द ही एक आधिकारिक घोषणा की जाएगी।
हम्बेल फिल्म्स जिसने ‘कंतारा’ का निर्माण किया था, ने फिल्म के 100 दिनों के जश्न के दौरान सीक्वल के निर्माण की घोषणा की थी। स्क्रिप्ट का काम मार्च के महीने में शुरू किया गया था।
यह भी पढ़े – प्रभास और कृति सेनन की आदिपुरुष धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, भावुक कर देगी श्रीराम जानकी की कहानी

सूत्र ने आगे ये भी बताया कि मेकर्स ने ‘कंतारा’ के अगले पार्ट की पटकथा को अंतिम रूप दे दिया है और निर्माता विजय किरागंदुर और अभिनेता-निर्देशक ऋषभ शेट्टी इससे खुश हैं। दरअसल, इंडस्ट्री में यह खबर फैली हुई है कि फैंस को ‘कंतारा 2’ का बेसब्री से इंतजार है। ऋषभ शेट्टी के करीबी सूत्र ने बताया कि फिलहाल मेकर्स फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन की तलाश कर रहे हैंं। अगर सब कुछ तय चीजों के हिसाब से रहा तो फिल्म जून में फ्लोर पर जाएगी।

Hindi News / Entertainment / Tollywood / कंतारा 2 का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, इस दिन से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

ट्रेंडिंग वीडियो