scriptफैन फॉलोइंग के चक्कर में Rashmika Mandanna ने पकड़ी बॉलीवुड राह! कहा – ‘मैं इसलिए आई क्योंकि…’ | Rashmika Mandanna On Her Bollywood Debut | Patrika News
टॉलीवुड

फैन फॉलोइंग के चक्कर में Rashmika Mandanna ने पकड़ी बॉलीवुड राह! कहा – ‘मैं इसलिए आई क्योंकि…’

हाल में साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर एक बड़ी बात बताई। उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में आने का एक बड़ा कारण ‘फैन फॉलोइंग’ है।

Sep 17, 2022 / 04:13 pm

Vandana Saini

फैन फॉलोइंग के चक्कर में Rashmika Mandanna ने पकड़ी बॉलीवुड राह

फैन फॉलोइंग के चक्कर में Rashmika Mandanna ने पकड़ी बॉलीवुड राह

कई साउथ फिल्मों में बड़े स्टार्स के साथ अपने दमदार अभिनय और खूबसूरती से कायल बनाने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए एक दम तैयार है। साथ ही वो अपने पहले बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी एक्साइटेड भी नजर आ रही हैं। इसी बीच उनका इंटरव्यू भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया है कि आखिर उन्होंने बॉलीवुड फिल्मोें का रुख क्यों किया? रश्मिका मंदाना को साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा’ में श्रीवल्ली के किरदार में देखा गया था, जिसको दर्शकों का खूब प्यार मिला। इसी किरदार से एक्ट्रेस को अलग पहचान भी मिली।
साथ ही उनको कई बड़ी बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के ऑफर भी मिले। खबरों की माने तो इस समय में रश्मिका मंदाना के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स में जिनमें वो नजर आने वाली हैं, जिसमें से एक बॉलीवुड फिल्म ‘गुडबाय’ (GoodBye) है, जिसके प्रमोशन में एक्ट्रेस इन दिनों काफी बिजी चल रही हैं। अपनी फिल्म के प्रमोशन के बीच एक्ट्रेस ने अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी बात की।

उन्होंने कहा कि ‘हिंदी फिल्मों में आने की वजह उनके फैंस हैं, जो चाहते थे कि एक्ट्रेस हिंदी फिल्मों में भी काम करे। इसलिए उन्होंने बॉलीवुड में आने का मन बनाया और अब वो इस फिल्म से बॉलीवुड में अपनी शुरूआत कर अपने फैंस को ये गिफ्ट देना चाहती हैं’। एक्ट्रेस ने कहा कि ‘मेरे लिए मैंने हिंदी स्क्रिप्ट्स को इसलिए सुनना शुरू किया क्योंकि ऑडियंस चाहती थी’।

यह भी पढ़ें

The Kapil Sharma Show में 5 मिनट के लिए लाखों रुपये चार्ज करता है ‘चंदू चाय वाला’

https://twitter.com/hashtag/TheHicSong?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बात करते हुए आगे कहा कि ‘वे चाहते थे कि मैं यहां आकर काम करूं। इसलिए मैं आई’। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि ‘वे यहां मेरे काम देखना चाहते हैं, तब पुष्पा फिल्म आई और जो फिल्म को रिस्पॉन्स मिला उसी वजह से मैं आज गुड बाय के साथ यहां हूं’। वहीं उनकी फिल्म ‘गुडबाय’ के बारे में बात करें तो, इसमें उनके अलावा अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता हैं।

फिल्म में ये दोनों दिग्गज स्टार्स एक्ट्रेस के माता-िपता के किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा पवेल गुलाटी, एलि अवराम, सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता जैसे शानदार भी फिल्म में नजर आएंगे। ये फिल्म इसी साल 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि इस फिल्म के अलावा रश्मिका ‘मिशन मजनू’ और ‘एनिमल’ में भी नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें

Aamir Khan के भाई Faisal Khan ने एक्टर्स को बताया घमंडी

https://youtu.be/n5gICDMQOcA

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / फैन फॉलोइंग के चक्कर में Rashmika Mandanna ने पकड़ी बॉलीवुड राह! कहा – ‘मैं इसलिए आई क्योंकि…’

ट्रेंडिंग वीडियो