script‘कंगुवा’ से टकराएगी रजनीकांत की फिल्म ‘वेट्टैयन’, जानें कौन मारेगा बाजी? | rajinikanth vettaiyan release date box office clash with kanguva suriya bobby deol | Patrika News
टॉलीवुड

‘कंगुवा’ से टकराएगी रजनीकांत की फिल्म ‘वेट्टैयन’, जानें कौन मारेगा बाजी?

रजनीकांत स्टारर फिल्म ‘वेट्टैयन’ की रिलीज डेट से पर्दा उठ गया है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सूर्या की ‘कंगुवा’ से भिड़ेगी।

मुंबईAug 20, 2024 / 04:21 pm

Gausiya Bano

vettaiyan vs kanguva

बॉक्स ऑफिस पर होगी ‘वेट्टैयन’ और ‘कंगुवा’ के बीच भिड़त

सुपरस्टार रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म वेट्टैयन की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। टीजे ज्ञानवेल के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म तमिल, तेलुगू, हिंदी और कन्नड़ भाषा में 10 अक्टूबर को रिलीज होगी। मेकर्स ने नया पोस्टर शेयर करते हुए आधिकारिक तौर पर फिल्म रिलीज की तारीख का ऐलान किया है। इसमें रजनीकांत पुलिस के किरदार में दिख रहे हैं।

रिलीज डेट जानकर फैंस को लगा इस बात का झटका

रजनीकांत की फिल्म वेट्टैयन की रिलीज डेट जानकर फैंस एक तरफ खुश हैं, वहीं उन्हें झटका भी लगा है। दरअसल, वेट्टैयन और साउथ सुपरस्टार सूर्या की फिल्म कंगुवा एक ही दिन रिलीज हो रही है। इसका मतलब साफ है कि 10 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिर पर वेट्टैयन और कंगुवा एक-दूसरे से भिड़ेंगी। दोनों फिल्में एक ही दिन सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें

तलाक के बाद हार्दिक पांड्या- नताशा करते हैं एक-दूसरे को कॉपी, लेटेस्ट पोस्ट से मिला हिंट

बॉक्स ऑफिस पर कौन मारेगा बाजी?

रजनीकांत और सूर्या, दोनों एक्टर्स की फिल्में शानदार है और बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे को कांटे की टक्कर देंगी। ऐसे में पहले से इस बात का अनुमान नहीं लगाया जा सकता है कि किसकी फिल्म इस बार बाजी मारेगी। बता दें कि कंगुवा में सूर्या के साथ बॉबी देओल भी नजर आएंगे। इस फिल्म का डायरेक्शन कोरताला शिवा ने किया है।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / ‘कंगुवा’ से टकराएगी रजनीकांत की फिल्म ‘वेट्टैयन’, जानें कौन मारेगा बाजी?

ट्रेंडिंग वीडियो