scriptअभिनेता और निर्देशक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मॉल में कर रहे थे ऐसा काम | Patrika News
टॉलीवुड

अभिनेता और निर्देशक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मॉल में कर रहे थे ऐसा काम

पुलिस ने कहा कि भारतीय दंड संहिता, आपदा प्रबंधन अधिनियम और महामारी रोग अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मॉल के मालिक, गुरनाम भुल्लर, विडियो निर्देशक खुशपाल सिंह और 41 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Jul 13, 2020 / 08:15 pm

Mahendra Yadav

punjabi singer Gurnam bhullar arrested for violating covid 19 rules
1/3

लोकप्रिय पंजाबी गायक और अभिनेता गुरनाम भुल्लर को उनके वीडियो निर्देशक खुशपाल सिंह के साथ पंजाब पुलिस ने कोविड-19 से संबंधित दिशानिर्देशों का उल्लंघन करते हुए एक वीडियो अल्बम की शूटिंग को लेकर गिरफ्तार किया गया है।

punjabi singer Gurnam bhullar arrested for violating covid 19 rules
2/3

पुलिस ने कहा कि पटियाला के पास राजपुरा शहर के एक मॉल में छापा मारने के दौरान हमने देखा कि वहां बिना अनुमति के शूटिंग चल रही थी और स्वास्थ्य से जुड़े प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया जा रहा था।

punjabi singer Gurnam bhullar arrested for violating covid 19 rules
3/3

पुलिस ने उनके शूटिंग उपकरण को भी कब्जे में ले लिया। पुलिस ने कहा कि भारतीय दंड संहिता, आपदा प्रबंधन अधिनियम और महामारी रोग अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मॉल के मालिक, गुरनाम भुल्लर, विडियो निर्देशक खुशपाल सिंह और 41 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Hindi News / Photo Gallery / Entertainment / Tollywood / अभिनेता और निर्देशक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मॉल में कर रहे थे ऐसा काम

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.