scriptमिस पूजा के ‘जीजू की करदा’ गीत में देवताओं का गलत चित्रण, कोर्ट पहुंची गायिका | Miss Pooja song Jiju Ki Karda features wrong image of Gods | Patrika News
टॉलीवुड

मिस पूजा के ‘जीजू की करदा’ गीत में देवताओं का गलत चित्रण, कोर्ट पहुंची गायिका

मिस पूजा पर रूपनगर जिले के एक थाने में हिन्दू समुदाय की भावनाएं आहत करने का मामला दर्ज किया गया था। इसकी शिकायत एडवोकेट

May 08, 2018 / 03:30 pm

पवन राणा

Miss Pooja

Miss Pooja

चंडीगढ़। पंजाबी गायिका मिस पूजा पर हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा है। पूजा पर एफआइआर दर्ज ना हो, इसलिए उन्होंने कोर्ट की शरण ली है। पंजाब और हरियाणा कोर्ट पहुंची मिस पूजा को राहत मिल गई है। सरकार ने पंजाब सरकार को नोटिस जारी किया है।

मिस पूजा पर रूपनगर जिले के एक थाने में हिन्दू समुदाय की भावनाएं आहत करने का मामला दर्ज किया गया था। इसकी शिकायत एडवोकेट संदीप कौशल ने याचिका दायर कर की थी। इसमें आरोप लगाया गया था कि मिस पूजा के पंजाबी सांग ‘ जीजू की करदा’ में यमराज को नशे की हालत में दिखाकर धार्मिक भावनाओं को आहत किया गया।

PICS:बिकिनी फोटोज के बाद, हॉट एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा ने बैकलेस गाउन में ढहाया कहर

Miss Pooja images

कौन है मिस पूजा
मिली जानकारी के अनुसार मिस पूजा पंजाब और आस—पास के राज्यों में एक पॉपुलर नाम है। सपना चौधरी की ही तरह उनके फैंस की संख्या बेतहाशा है। पूजा के नाम 100 से भी ज्यादा ड्यूट सांग का रिकॉर्ड है। उनके गाने टी—सीरीज, स्पीड रिकॉर्ड्स जैसी म्यूजिक कंपनियों की ओर से रिलीज किए जाते हैं। साल 2006 में उन्होंने अपना पहला गाना ‘ जान तो प्यारी’ रिकॉर्ड किया था।

PHOTOS: सोनम की संगीत सेरेमनी में जैकलीन से लेकर शिल्पा शेट्टी तक सभी अदाकाराएं दिखी लाजवाब

Miss Pooja pics

Travelmode ☺️

A post shared by Miss Pooja (@misspooja) on

बॉलीवुड में भी हैं सक्रिय
37 साल की पूजा ने बॉलीवुड फिल्मों में ना केवल गाने गाए हैं बल्कि कुछ फिल्मों में बतौर एक्ट्रसे भी नजर आई हैं। हाउसफुल 3, दिल्लीवाली जालिम गर्लफ्रेंड, हीर एंड हीरो, कॉकटेल और कबड्डी वन्स अगेन जैसी फिल्मों में उन्होंने गाने गाए हैं। इसके अलावा कुछ पंजाबी फिल्मों में वह एक्ट्रेस के रूप में नजर आई हैं।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / मिस पूजा के ‘जीजू की करदा’ गीत में देवताओं का गलत चित्रण, कोर्ट पहुंची गायिका

ट्रेंडिंग वीडियो