script‘बॉलीवुड तो नहीं, लेकिन ‘पान मसाला’ ऐड अफॉर्ड कर सकता है’, जब Mahesh Babu के लिए यूजर्स ने कह दी ये बात | Mahesh Babu Trolled For Pan Masala Ad | Patrika News
टॉलीवुड

‘बॉलीवुड तो नहीं, लेकिन ‘पान मसाला’ ऐड अफॉर्ड कर सकता है’, जब Mahesh Babu के लिए यूजर्स ने कह दी ये बात

साउथ स्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) काफी समय से बॉलीवुड को लेकर अपने दिए गए बयान को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर बने हुए हैं. इसी बीच अब यूजर्स उनको ‘पान मसाला ऐड’ के लिए जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

May 18, 2022 / 04:05 pm

Vandana Saini

'बॉलीवुड तो नहीं, लेकिन 'पान मसाला' ऐड अफॉर्ड कर सकता है', जब Mahesh Babu के लिए यूजर्स ने कह दी ये बात

‘बॉलीवुड तो नहीं, लेकिन ‘पान मसाला’ ऐड अफॉर्ड कर सकता है’, जब Mahesh Babu के लिए यूजर्स ने कह दी ये बात

इन दिनों साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बॉलीवुड के लिए अपने बयान को लेकर काफी चर्चाओं में बने हुए हैं. हाल में महेश बाबू की फिल्म ‘सरकारु वारी पाटा’ (Sarkaru Vaari Paata ) रिलीज हुई है, जो इस समय बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेर रह रही है. बताया जा रहा है कि उनकी इस फिल्म के लिए सिनेमाघर हाउसफुल हो रहे हैं. उनकी इस फिल्म के आगे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ फीक साबित हुई.
ऐसे में महेश बाबू अपने पुराने बयान बयान को लेकर भी सुर्खियों में लगातर बने हुए हैं और ये बयान उनके लिए जी का जंजाल बन चुका है. दरअसल, अपने एक इंटरव्यू के दौरान माहेश बाबू से एक सवाल पूछा गया था कि ‘क्या वो बॉलीवुड में काम करना पसंद करेंगे?’, जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि ‘बॉलीवुड मुझे अफ़ॉर्ड नहीं कर सकता है’. इस बयान के सामने आते ही बॉलीवुड फैंस उनकी खूब खिंचाई कर रहे हैं. साथ ही उनके इस बयान का जमकर विरोध किया जा रहा है. इतना ही नहीं दोनों के फैंस भी आमने-सामने आ चुके हैं.
यह भी पढ़ें

मिलिए Alia Bhatt से लेकर Sidharth malhotra तक इन स्टार्स के ‘Godfather’ से, ये न होते तो ये सेलेब्स भी नहीं होते

https://twitter.com/urstrulyMahesh?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/MaheshBabu?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसी बीच उनका एक ऐड भी उनके लिए मुशिबत का सबब बन चुका है. दरअसल, महेश बाबू एक ‘पान मसाला के ऐड’ में नजर आए थे, जिसको लेकर यूजर्स जमकर उनकी क्लास लगा रहे हैं. उनको ट्विटर पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. साथ ही कुथ यूजर्स उनको कह रहे हैं कि ‘आपको बॉलीवुड नहीं, लेकिन पान मसाला ज़रूर अफ़ॉर्ड कर सकता है’. जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल महेश बाबू ने बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ़ के साथ एक पान मसाले का विज्ञापन किया था, जिसके बाद अब वो इसके लिए ट्विटर पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं.
https://twitter.com/NAVNEET43245958/status/1526415203000524801?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/MaheshBabu?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक यूजर ने उनको कमेंट करते हुए लिखा कि ‘बात सही है… बॉलीवुड तुम्हें अफ़ॉर्ड नहीं कर सकता है, लेकिन पान मसाला ब्रांड ज़रूर कर सकता है’. हीं दूसरा यूजर लिखता है कि ‘मुझे लगता है कि केवल टीएफ़आई सितारे जैसे महेश बाबू को पान मसाला उत्पाद बेचने की अनुमति है, जबकि बाकियों को उल्टा-सीधा कहा जाता है. अच्छा डबल स्टैंडर्ड है’. वहीं तिसरा यूजर लिखता है कि ‘ये ट्रोल बॉलीवुड के एक्टर का भी हुआ था और टॉलीवुड के एक्टर का भी होगा. वे हिन्दी दर्शकों द्वारा पैसा कमाते हैं और उनका अपमान भी करते हैं, डबल फ़ेस स्टैंडर्ड. सम्मान दें सम्मान ले’.

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / ‘बॉलीवुड तो नहीं, लेकिन ‘पान मसाला’ ऐड अफॉर्ड कर सकता है’, जब Mahesh Babu के लिए यूजर्स ने कह दी ये बात

ट्रेंडिंग वीडियो