scriptKantara A Legend Chapter 1 का टीजर खड़े कर देंगे रोंगटे, रिलीज से पहले ऑस्कर की हुई भविष्यवाणी | Kantara A Legend Chapter 1 Teaser out fans oscar prediction watch vide | Patrika News
टॉलीवुड

Kantara A Legend Chapter 1 का टीजर खड़े कर देंगे रोंगटे, रिलीज से पहले ऑस्कर की हुई भविष्यवाणी

Kantara A Legend Chapter 1 First Look Teaser: ‘कांतारा’ के बाद दर्शकों को ‘कांतारा 2’ का इंतजार था जिसकी पहली झलक से देख आपके रोंगटे खड़े होना तय हैं।

Nov 27, 2023 / 03:10 pm

Adarsh Shivam

kantara_a_legend_chapter_1_teaser_out_fans_oscar_prediction_watch_video_.jpg

यह कांतारा का सीक्वल नहीं बल्कि प्रीक्वल होगा

Kantara A Legend Chapter 1 First Look Teaser: साउथ की जबरदस्त फिल्म ‘कांतारा’ के हिट होने के बाद दर्शक उसके दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। अब वो इंतजार खत्म हो गया है। क्योंकि ऋषभ शेट्टी ने ‘कांतारा ए लीजेंड चैप्टर 1’ का टीजर सोमवार को रिलीज कर दिया है। इसे देखने के बाद फैंस के बीच बेचैनी और भी बढ़ गई है। पहली ही झलक इतनी दमदार है तो सोचिए फिल्म में क्या होगा? क्या- क्या है इस टीजर में खास आइए जानते हैं।
‘कांतारा द लीजेंड चैप्टर 1’ में ऋषभ शेट्टी की लीड रोल है। फिल्म से उनका पहला लुक रिवील किया गया लेकिन इसमें उन्हें पहचानना बेहद मुश्किल लग रहा है। बहुत ही अद्भुत किरदार में ऋषभ दिख रहे हैं। ‘कांतारा द लीजेंड चैप्टर 1’ के टीजर में ऋषभ का लुक ऐसा है जिसे देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इस टीजरको देखने के बाद ऐसा से लग रहा है कि ये दैव की कहानी है, जो दर्शकों को एक अद्भुत सफर पर ले जाएगी।
जानिए यूजर्स ने क्या कमेंट किया?
रिपोर्ट के अनुसार, यह कांतारा का सीक्वल नहीं बल्कि प्रीक्वल होगा। टीजर को देखने के बाद यूजर्स के कमेंट ने मेकर्स की हौसला बढ़ा दी है। किसी ने फिल्म को ब्लॉकबस्टर हिट बताया है, किसी ने पहले ही भविष्यवाणी कर दी कि इस फिल्म के लिए ऋषभ शेट्टी को बेस्ट एक्टर का ऑस्कर अवॉर्ड मिलेगा। वहीं एक यूजर ने लिखा, “बेहतरीन पहली झलक।” दूसरे ने कमेंट किया, “ये टीजर नहीं है बल्कि भावना है जो रोंगटे खड़ी करती है।”

यहां देखें टीजर


https://youtu.be/Frp0zC4643U


साल 2022 में रिलीज हुई कांतारा

फिल्म कांतारा पिछले साल रिलीज हुई थी। 16 करोड़ में बनी इस फिल्म को दर्शकों ने इतना पसंद किया कि देखते ही देखते 400-450 करोड़ की कमाई की थी। इसके बाद ही ऋषभ शेट्टी को ग्लोबल स्टार का दर्जा मिला और अब उनकी अपकमिंग फिल्म ‘कांतारा द लीजेंड चैप्टर 1’ उन्हें एक कदम और आगे ले जाएगी।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / Kantara A Legend Chapter 1 का टीजर खड़े कर देंगे रोंगटे, रिलीज से पहले ऑस्कर की हुई भविष्यवाणी

ट्रेंडिंग वीडियो