scriptनाग अश्विन ने इंस्टा पर की पोस्ट, इधर ‘कल्कि 2898 एडी’ और ‘एनिमल’ के फैंस में X पर होने लगी बहस | Kalki 2898 AD director Nag Ashwin Instagram story stirs debate over Animal And his Movie | Patrika News
टॉलीवुड

नाग अश्विन ने इंस्टा पर की पोस्ट, इधर ‘कल्कि 2898 एडी’ और ‘एनिमल’ के फैंस में X पर होने लगी बहस

Kalki 2898 AD: फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ ने 1000 करोड़ रुपये की कमाई कर ली। इस पर नाग अश्विन ने स्टोरी लगाई और ‘एनिमल’ के फैंस को ये पसंद नहीं आया।

मुंबईJul 15, 2024 / 03:49 pm

Jaiprakash Gupta

Kalki 2898 AD director Nag Ashwin Instagram story stirs debate over Animal And his Movie
Kalki 2898 AD Director Nag Ashwin: फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई कर रही है। इसने 1000 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन कर लिया है। इसके डायरेक्टर नाग अश्विन ने खुशी जाहिर करते हुए एक पोस्ट किया।
मगर अपनी फिल्म की तारीफ करते-करते वो रणबीर कपूर की मूवी ‘एनिमल’ पर तंज कस बैठे। ये ‘एनिमल’ के फैंस को पसंद नहीं आया और एक्स पर कल्कि और ‘एनिमल’ के फैंस के बीच बहस होने लगी।
यह भी पढ़ें

Kalki 2898 AD ने कमा डाले 1000 करोड़ रुपये, खुश हुए प्रभास और दूसरे पार्ट पर दे डाला बड़ा हिंट

नाग अश्विन की वायरल पोस्ट

दरअसल, नाग अश्विन ने ‘कल्कि’ की तारीफ करते हुए लिखा- ‘ये मील का पत्थर, ये संख्या हमारी जैसी युवा टीम के लिए बहुत बड़ी है… लेकिन तथ्य ये है कि हमने इसे खून, हिंसा, अश्लीलता, उत्तेजक या शोषणकारी सामग्री के बिना हासिल किया है, इसका बहुत महत्व है।’
यह भी पढ़ें

Prabhas की ‘स्पिरिट’ से साउथ सिनेमा में डेब्यू करेगा ये हॉलीवुड स्टार, जानिए कौन है ये एक्टर

इससे ‘एनिमल’ के फैंस हर्ट हो गए और ट्विटर पर अलग ही बहस छिड़ गई। नाग अश्विन ने अब ये पोस्ट डिलीट कर दी है। मगर इसका स्क्रीनशॉट शेयर कर ट्विटर पर खूब बहस हो रही है।

कल्कि 2898 एडी स्टारकास्ट

Kalki 2898 AD Director Nag Ashwin
फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में अमिताभ बच्चन, कमल हसन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी सहित कई शानदार कलाकार हैं। ये अभी भी बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई कर रही है। 

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / नाग अश्विन ने इंस्टा पर की पोस्ट, इधर ‘कल्कि 2898 एडी’ और ‘एनिमल’ के फैंस में X पर होने लगी बहस

ट्रेंडिंग वीडियो