scriptगुरु रंधावा के नए सॉन्ग ‘आजा नि आजा…’ ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर मचाया धमाल | Guru randhawa new punjabi song aaja ni aaja video released | Patrika News
टॉलीवुड

गुरु रंधावा के नए सॉन्ग ‘आजा नि आजा…’ ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर मचाया धमाल

हीरो-हीरोइन के बीच रोमांटिक सीन देखे जा सकते हैं। गिप्पी ग्रेवाल की हाल ही में आई फिल्म ‘कैरी ऑन जट्ट 2’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हुई थी।

Jul 22, 2018 / 06:08 pm

Rahul Yadav

guru randhawa

guru randhawa

पंजाब के मशहूर सिंगर गुरु रंधावा हमेशा से ही अपने नए गाने की वजह से चर्चा में रहते हैं। इरफान खान की ‘हिंदी मीडियम’ में उनके ‘सूट’ गाने को जबकि ‘ब्लैकमेल’ में उनके ‘पटोला’ सॉन्ग को लिया गया था। दोनों ही सॉन्ग खूब पॉपुलर हैं और यूथ के बीच काफी हिट भी हैं। गुरु रंधावा के लगभग सारे गाने भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा चुके हैं। ऐसे में उनका नया गाना ‘आजा नि आजा…’ यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। जो जबरदस्त हिट हो रहा है।

सॉन्ग ‘आजा नि आजा…’ 7वें नंबर पर ट्रेड कर रहा है

गुरु रंधावा का नया गाना ‘आजा नि आजा…’ यूट्यूब पर 7वें नंबर पर ट्रेड कर रहा है। बता दें कि इस सॉन्ग को अब तक नौ करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। फिलहाल, यह गाना पंजाबी फिल्म ‘मर गये ओए लोको’ का है। इस फिल्म में पंजाब के सुपरस्टार एक्टर गिप्पी ग्रेवाल मुख्य भूमिक अदा कर रहे हैं। इस गाने में उनके साथ सपना पब्बी हैं जो एक ब्रिटिश एक्ट्रेस और मॉडल के तौर पर पहचानी जाती हैं। इन्होंने बॉलीवुड में फिल्म ‘खामोशियां’ में भी काम किया था। इतना ही नहीं सपना पब्बी अनिल कपूर की आई टीवी सीरीज ’24’ में भी काम कर चुकी हैं। फिलहाल अब उन्होंने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री कर ली है।

गाने में है रोमांटिक सीन

बता दें कि इस गाने में कोई तड़का नहीं लेकिन हीरो-हीरोइन के बीच रोमांटिक सीन देखे जा सकते हैं। गिप्पी ग्रेवाल की हाल ही में आई फिल्म ‘कैरी ऑन जट्ट 2’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हुई थी। अब उनकी यह फिल्म ‘मर गये ओए लोको’ रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का टीजर जल्द ही रिलीज किया गया है। वैसे भी गुरु रंधावा इन दिनों बॉलीवुड में काफी पॉपुलर हैं और उनके गानों का इस्तेमाल फिल्मों में खूब हो रहा है।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / गुरु रंधावा के नए सॉन्ग ‘आजा नि आजा…’ ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर मचाया धमाल

ट्रेंडिंग वीडियो