scriptइस ब्लॉकबस्टर साउथ इंडियन मूवी के पार्ट-2 में हुई इमरान हाशमी की एंट्री, 6 देशों में होगी शूट | Goodachari Part 2 Adivi Sesh starrer spy film G2 featuring Emraan Hashmi latest update | Patrika News
टॉलीवुड

इस ब्लॉकबस्टर साउथ इंडियन मूवी के पार्ट-2 में हुई इमरान हाशमी की एंट्री, 6 देशों में होगी शूट

Emraan Hashmi: इमरान हाशमी के हाथ एक तगड़ी साउथ इंडियन मूवी लगी है। इसके पहले पार्ट ने बजट से 4 गुना ज्यादा कमाई की थी। इसके सीक्वेल में इमरान अहम रोल निभाएंगे।

मुंबईAug 29, 2024 / 12:46 pm

Jaiprakash Gupta

Goodachari Part 2 Adivi Sesh starrer spy film G2 featuring Emraan Hashmi latest update
Goodachari Part 2: साउथ इंडियन स्टार अदिवी शेष वर्ष 2018 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गुडाचारी’ की अगली कड़ी ‘जी2’ के साथ स्पाई की दुनिया में वापस आ गए हैं। ये फ्रैंचाइज़ी 100 करोड़ के भारी बजट के साथ नई ऊंचाइयों को छूने के लिए तैयार है।

इमरान हाशमी निभाएंगे अहम रोल

goodachari
 जी2 हिंदी मार्केट में एंट्री कर रही है। 100 करोड़ के बड़े बजट में बन रही अभिनेता अदिवी सेश की स्पाई थ्रिलर जी2 में इमरान हाशमी भी काम करते नजर आयेंगे। फिल्म में इमरान हाशमी को एक अहम लीड के तौर पर पेश किया जाएगा।
यह भी पढ़ें

Kangana Ranaut ने इस हॉलीवुड मूवी से की ‘इमेरजेंसी’ की तुलना, बयान पर हो चुका है विवाद

जी 2 लेटेस्ट अपडेट

विनय कुमार सिरिगिनीडी द्वारा निर्देशित ‘जी2’ के साथ निर्माता न केवल मूल फिल्म की सफलता को कैश करने की कोशिश कर रहे हैं, बल्कि एक ऐसा अनुभव तैयार देना चाहते है जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गूंजे, और साथ ही उस भावनात्मक कोर को बनाए रखें जिसने ‘गुडाचारी’ को इतना सफल बनाया।
Goodachari Part 2
इस महीने की शुरुआत में, निर्माताओं ने ‘गुडाचारी’ के 6 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए ‘जी2’ की 6 स्टाइलिश झलकियों के साथ फैन्स को शानदार सरप्राइज दिया था। इन झलकियों ने फिल्म के अंतर्राष्ट्रीय स्तर, सोफेस्टिकेटेड स्टाइल और लार्जर दैन लाइफ विजन को पूरी तरह से कैप्चर किया, जिससे ये तय हो गया कि ये फिल्म बिग स्क्रीन्स पर एक बेहतरीन अनुभव कराने वाली है। 
यह भी पढ़ें

Kis Kisko Pyaar Karoon 2: कपिल शर्मा करेंगे बिग स्क्रीन पर कमबैक, ‘किस किसको प्यार करूं 2’ पर आया ये लेटेस्ट अपडेट

गुडाचारी पार्ट-2 रिलीज डेट

पीपल मीडिया फैक्ट्री, अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स और एके एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित ‘जी2’ वर्ष 2025 में रिलीज होने वाली है।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / इस ब्लॉकबस्टर साउथ इंडियन मूवी के पार्ट-2 में हुई इमरान हाशमी की एंट्री, 6 देशों में होगी शूट

ट्रेंडिंग वीडियो