scriptफिल्म की शूटिंग के दौरान हुए दर्दनाक हादसा में क्रू मेंबर की मौत, डायरेक्टर के खिलाफ लापरवाही का दर्ज हुआ मुकदमा | Crew member dies during kannada film shooting accident fir registered against director yogaraj bhat | Patrika News
टॉलीवुड

फिल्म की शूटिंग के दौरान हुए दर्दनाक हादसा में क्रू मेंबर की मौत, डायरेक्टर के खिलाफ लापरवाही का दर्ज हुआ मुकदमा

कन्नड़ फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर दर्दनाक हादसा हुआ है। इस घटना में 30 फीट ऊंचाई से गिरकर एक क्रू मेंबर की मौत हो गई है।

मुंबईSep 07, 2024 / 11:06 am

Kirti Soni

Mohan Kumar Death-Yogaraj Bhat FIR

Mohan Kumar Death-Yogaraj Bhat FIR

फिल्म इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आई है जिससे एक बार फिर से शोक की लहर दौड़ पड़ी है। कन्नड़ फिल्म ‘मनाडा कडालु’ के सेट पर दर्दनाक हादसा हुआ है। इस दौरान एक क्रू मेंबर की मौत हो गई है। क्रू मेंबर की मौत के बाद सेट पर हड़कंप मच गया और लोगों को डर सताने लगा।

30 फीट से गिरकर क्रू मेंबर की हुई मौत

कन्नड़ फिल्म ‘मनदा कदलू’ के सेट पर एक लाइट बॉय की 30 फीट की ऊंचाई से गिरने के कारण मौत हो गई है। यह हादसा 5 सितंबर को हुआ था जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया था। अस्पताल ले जाने के बाद गुरुवार 5 सितंबर को लाइट बॉय मोहन कुमार ने वहीं पर दम तोड़ दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो सेट पर 30 फीट की ऊंचाई पर एक सीढ़ी पर चढ़ा हुआ था जहां से बैलेंस बिगड़ने से नीचे गिर गया। मोहन के साथ ये घटना मदनायकनहल्ली इलाके के वी.आर.एल एरिया में हुई जहां शूट चल रहा था।

डायरेक्टर योगराज भट्ट पर लापरवाही के मामले में दर्ज हुई FIR

शूटिंग सेट पर हुए हादसे के मामले में फिल्म के डायरेक्टर योगराज भट्ट और मैनेजर सुरेश समेत तीन लोगों के खिलाफ, शूट पर सुरक्षा व्यवस्था में लापरवाही की शिकायत के साथ एफ.आई.आर दर्ज की है। मोहन की उम्र 30 साल थी और उसका भाई भी फिल्मों में लाइट बॉय का काम करता है।
यह भी पढ़ें

आग की तेज लपटों से जलने से बचा निया शर्मा का चेहरा, ‘सुहागन चुड़ैल’ के सेट पर हादसे का शिकार हुई एक्ट्रेस

डायरेक्टर योगराज भट्ट वर्कफ्रंट

‘मनदा कदलू’ के सेट पर मोहन के साथ जो हादसा हुआ, उसके डायरेक्टर योगराज भट्ट हैं। योगराज कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर,लिरिसिस्ट और प्रोड्यूसर हैं। उन्होंने 2006 में फिल्म मुंगारू माले बनाई थी जिसने तब कन्नड़ फिल्मों के इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई की थी। यह मल्टीप्लेक्सों में सबसे ज्यादा लंबे समय तक चली फिल्मों में से एक हैं। इसके अलावा भी योगराज ने कई कन्नड़ फिल्मों का निर्देशन किया है।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / फिल्म की शूटिंग के दौरान हुए दर्दनाक हादसा में क्रू मेंबर की मौत, डायरेक्टर के खिलाफ लापरवाही का दर्ज हुआ मुकदमा

ट्रेंडिंग वीडियो