scriptसावन में अंजना सिंह का ‘नागराज’ पर आया दिल, बोलीं ‘बलम मोर इलाइची के दाना’, वीडियो वायरल | Bhojpuri Actress Anjana singh new movie Naagraj trailer released | Patrika News
टॉलीवुड

सावन में अंजना सिंह का ‘नागराज’ पर आया दिल, बोलीं ‘बलम मोर इलाइची के दाना’, वीडियो वायरल

इस फिल्‍म में बड़े पैमाने पर एनिमेशन और ग्राफिक्‍स का इस्‍तेमाल किया गया है।

Jul 31, 2018 / 10:26 am

Rahul Yadav

yush kumar and anjana singh

yush kumar and anjana singh

सावन का महीना आते ही भगवान शिव की पूजा, अराधना शुरु हो चुकी है। साथ ही नाग पंचमी भी सावन में ही आती है। भोजपुरी सिनेमा भी अब बड़ी फिल्मों की दिशा में कदम बढ़ा रहा है और उसकी झलक हमें ‘नागराज’ में देखने को मिलेगी। जी हां सावन के महत्व को देखते हुए भोजपुरी इंडस्ट्री में ये मूवी कुछ खास है। भोजपुरी स्टारर यश कुमार और हॉट केक कही जाने वाली एक्ट्रेस अंजना सिंह की इस फिल्म का ट्रेलर की हाल ही में रिलीज हुआ है। जो कि यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है।

फिल्म में जबरदस्त एक्शन और रोमांस का डोज है

बता दें कि फिल्म ‘नागराज’ के ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन और रोमांस का डोज देखने को मिल रहा है। इसमें यश कुमार और अंजना सिंह की लव कैमेस्ट्री बेहद जबरदस्त है। ‘नागराज’ सुपरहिट भोजपुरी फिल्म ‘इच्छाधारी’ का सीक्वल है। ‘इच्छाधारी’ में यश के साथ भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी की जोड़ी काफी सफल साबित हुई थी। फिल्‍म ‘नागराज’ के निर्माता दीपक शाह हैं और निर्देशक दिनेश यादव हैं। दिनेश यादव की मानें तो इस फिल्म को देखकर दर्शक दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो जाएंगे। यह फिल्‍म सुपर से उपर है चाहे वो कॉनसेप्‍ट के मामले में हो, एक्‍टिंग, गाने या वीएफएक्‍स के मामले में हो।

‘नागराज’ किसी एडवेंचर से कम नहीं है

एक्ट्रेस अंजना सिंह ने बताया कि इस फिल्म में काम करना उनके लिए किसी एडवेंचर से कम नहीं है। इक्कीसवीं सदी में रहकर आपको नाग और सांपों वाली दुनिया में जा कर उस किरदार को निभाना किसी चैलेंज से कम नहीं है। बता दें कि इस फिल्‍म में बड़े पैमाने पर एनिमेशन और ग्राफिक्‍स का इस्‍तेमाल किया गया है। साथ ही अफ्रीका के जंगलों में जाकर इसकी शूटिंग की गई है ताकी फिल्म के सीन रीयल लगे। फिल्‍म में यश और अंजना सिंह के अलावा पायस पंडित ,सुशील सिंह, आनंद मोहन अहम किरदारों मे नजर आएंगे। गौरतलब है कि यह फिल्म बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में 3 अगस्त को रिलीज होगी।

Hindi News / Entertainment / Tollywood / सावन में अंजना सिंह का ‘नागराज’ पर आया दिल, बोलीं ‘बलम मोर इलाइची के दाना’, वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो