script‘Pushpa’ स्टाइल में पधारे गणपति बप्पा, ‘झुकेगा नहीं’ सिग्नेचर स्टेप में नजर आए भगवान गणेश | Allu Arjun's Pushpa Ganesh Idol Come On Ganesh Chaturthi | Patrika News
टॉलीवुड

‘Pushpa’ स्टाइल में पधारे गणपति बप्पा, ‘झुकेगा नहीं’ सिग्नेचर स्टेप में नजर आए भगवान गणेश

आज गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) के खास मौके पर भगवान गणेश की एक मूर्ति सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रही है। दरअसल, गणेश जी की मुर्ति को अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के ‘पुष्पा’ स्टाइल में बनाया गया है, जो ‘झुकेगा नहीं’ का सिग्नेचर स्टेप है।

Aug 31, 2022 / 12:05 pm

Vandana Saini

'Pushpa' स्टाइल में पधारे गणपति बप्पा

‘Pushpa’ स्टाइल में पधारे गणपति बप्पा

आज गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) के मौके पर सभी अपने घरों में गणपति जी को स्थापित कर रहे हैं, जिनको 3,5,7 और 11 दिनों बाद अगल बरस जल्दी आने का न्यौता देकर खूब हर्ष और उल्लास के साथ विदा दी जाएगी, लेकिन इसी बीच गणपति जी की एक ऐसी मुर्ति सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसने सभी का दिल जीत लिया है। मुर्ति को देखने के बाद किसी की भी नजर गणेश भगवान पर से हट ही नहीं पाएगी। दरअसल, इस मुर्ति को अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के ‘पुष्पा’ स्टाइल और ‘झुकेगा नहीं’ का सिग्नेचर स्टेप में बनाया गया है।
इतना ही नहीं गणपति जी के बालों को भी हूबहू अल्लू अर्जुन के स्टाइल में भी बनाया गया है। मुर्ति का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको खूब पसंद भी किया जा रहा है। ‘पुष्पा’ (Pushpa) फिल्म से अल्लू अर्जुन के इस लुक को काफी पॉपुलैरिटी मिली है। फिल्म उनके के अंदाज और लुक को दर्शकों का बेहद प्यार मिला है, जिसको देखते हुए इस बार भगवान गणेश की मूर्तियों को भी तैयार किया गया है। उनको सेम वहीं लुक दिया गया है।

यह भी पढ़ें

न्यूड फोटोशूट के कितने पैसे मिले? फोटो सोशल मीडिया पर क्यों डाली ? ढाई घंटे की पूछताछ में मुंबई पुलिस ने Ranveer Singh से किए ऐसे सवाल

https://twitter.com/alluarjun?ref_src=twsrc%5Etfw

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि भगवान गणेश की एक मूर्ति अल्लू अर्जुन स्टाइल में सफेद कपड़ों में बैठी हुई है, जिसपर फिल्म के मशहूर सीन ‘झुकेगा नहीं’ वाला स्टाइल को कॉपी किया गया है। गणपति बप्पा की इस मुर्ति की फोटो और वीडियो को अल्लू अर्जुन के फैन क्लबों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया गया है। इसके अलावा बताया जा रहा है कि इस बार गणपति बप्पा की मूर्ति ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) फिल्म के हीरो राम चरण (Ram Charan) के लुक में भी तैयार की गई है। 
https://twitter.com/hashtag/Ramcharan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इससे पहले राम चरण और जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) के फैन पेज द्वारा भी गणपति बप्पा की फोटो-वीडियो शेयर की गई थी, जिसमें फिल्म ‘आरआरआर’ के कैरेक्टर्स को देखते हुए गणपति की मूर्तियों को तैयार किया गया था। वहीं इन वीडियो पर यूजर्स भी कमेंट्स कर रहे हैं। इसको अलावा इस साल KGF स्टारर यश (Yash) के अंदाज में कई गणपति मुर्तियों को तैयार किया गया है, जिनकी फोटो-वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर लोगों के वीडियो वायरल हो रही है और बेहद पसंद की जा रही हैं।
https://twitter.com/hashtag/GaneshChaturthi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

एक यूजर ने लिखा ‘ये टॉलीवुड की दीवानगी है’। एक और यूजर ने लिखा ‘ये अखिल भारतीय लोकप्रियता की ऊंचाई है’। बता दें कि इससे पहले साल 2015 में भी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’ (Baahubali) के तर्ज पर गणपति मूर्तियों को तैयार किया गया था। अगर देखा जाए तो हर साल किसी न किसी साउथ ब्लॉकबस्टर फिल्मों के एक्टर के तौर पर भगवाण गणशे की मुर्तियों को तैयार किया जा रहा है। बता दें कि आज से 11 दिन बाद यानी शुक्रवार, 9 सितंबर को गणेश विसर्जन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें

Urfi Javed का ‘संस्कारी रुप’ देख चौंके फैंस, गणपति बप्पा की भक्ति में डूबी एक्ट्रेस



Hindi News/ Entertainment / Tollywood / ‘Pushpa’ स्टाइल में पधारे गणपति बप्पा, ‘झुकेगा नहीं’ सिग्नेचर स्टेप में नजर आए भगवान गणेश

ट्रेंडिंग वीडियो