scriptCG Elephant Attack: दंतैल हाथी ने 3 मकानों को तोड़कर मचाया उत्पात, ग्रामीणों ने पूरी रात दहशत में गुजारी | Tusker elephant destroys 3 houses | Patrika News
सुरजपुर

CG Elephant Attack: दंतैल हाथी ने 3 मकानों को तोड़कर मचाया उत्पात, ग्रामीणों ने पूरी रात दहशत में गुजारी

CG Elephant Attack: दंतैल हाथी ने पिछले एक माह में चार लोगों को मौत के घाट उतार चुका है। वहीं मकान तोड़ने की घटना के बाद से ग्रामीणों में दहशत का माहौल देखा जा रहा है। ग्रामीण पूरी रात डर डर के गुजार रहे हैं।

सुरजपुरSep 06, 2024 / 12:40 pm

Laxmi Vishwakarma

CG Elephant Attack
CG Elephant Attack: प्रतापपुर वन परिक्षेत्र के लोग हाथियों के आए दिन उत्पात से परेशान हैं। इसी कड़ी में बुधवार की देर रात ग्राम पंचायत करसी में एक दंतैल हाथी ने पूरी रात रात उत्पात मचाया। इस दौरान हाथियों ने तीन ग्रामीण सालिक, बृजलाल व एक अन्य व्यक्ति का घर तोड़ डाला। इससे घरों के अंदर रखा बाइक सहित अन्य घरेलू सामान भी क्षतिग्रस्त हो गया।

ग्रामीणों ने पूरी रात दहशत में गुजारी

घरवालों ने भागकर अपनी जान बचाइ। हाथी के उत्पात के बीच ग्रामीणों ने पूरी रात दहशत में गुजारी। (CG Elephant Attack) वन अमले की लापरवाही को भी लेकर ग्रामीणों में नाराजगी है कि वे हाथी की लोकेशन के बारे में समय रहते जानकारी नहीं दे पाते। इससे जान-माल का नुकसान होता है।
यह भी पढ़ें

CG elephants: 8 हाथियों ने पहले ढहा दिया घर, फिर जान बचाकर भाग रहे 2 भाइयों को कुचलकर मार डाला



CG Elephant Attack: हाथियों के उत्पात से ग्रामीणों की परेशानी बढ़ गई है। हालांकि विभाग का दावा है कि हाथियों के दल पर निगरानी रखी जा रही है। जंगल के रास्ते में जिस मार्ग से हाथियों का दल गुजर रहे हैं। उस क्षेत्र के आसपास के गांव में मुनादी कराई जा रही है।

यहां देखें इससे संबंधित खबरें

दंतैल हाथियों ने 4 मकानों को तोड़कर मचाया उत्पात

कोरबा वनमंडल के बाद कटघोरा वनमंडल में विचरण कर रहे (CG Elephant Attack) दंतैल हाथी ने भी उत्पात मचाना शुरू कर दिया है। दंतैल हाथी ने महुआपास की सुंगध पाकर कटमोगरा में ग्रामीणाें के चार मकानों को तोड़ दिया है। यहां पढ़ें पूरी खबर..

मासूम बेटी समेत 4 लोगों को दंतैल हाथी ने कुचलकर मार डाला

बगीचा नगर पंचायत के वार्ड क्रमांक 9 में हुई घटना से इलाके में पसरा मातम, घर तोडऩे की आवाज सुनकर नींद खुली तो भाग रहे थे दोनों भाई व बेटी, बचाने आए पड़ोसी को भी मार डाला| यहां पढ़ें पूरी खबर..

Hindi News/ Surajpur / CG Elephant Attack: दंतैल हाथी ने 3 मकानों को तोड़कर मचाया उत्पात, ग्रामीणों ने पूरी रात दहशत में गुजारी

ट्रेंडिंग वीडियो