scriptCG Election 2023: मोदी बोले- कांग्रेस सरकार नक्सल हिंसा को काबू करने में असफल | Patrika News
सुरजपुर

CG Election 2023: मोदी बोले- कांग्रेस सरकार नक्सल हिंसा को काबू करने में असफल

CG Election 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में पहुंचे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला हैं।

सुरजपुरNov 07, 2023 / 12:37 pm

Khyati Parihar

Modi said- Congress government failed to control Naxal violence

मोदी बोले- कांग्रेस सरकार नक्सल हिंसा को काबू करने में असफल

सूरजपुर। CG Election 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में पहुंचे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला हैं। पीएम मोदी ने कहा कि जब-जब कांग्रेस सरकार में आती है, तब-तब देश में आतंकवादियों और नक्सलियों के हौंसले बढ़ जाते हैं। जिस-जिस राज्य में कांग्रेस सत्ता में होती है वहां अपराध और लूटपाट का राज ही चलता है। कांग्रेस सरकार नक्सल हिंसा को काबू करने में असफल रही है।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पीएम मोदी ने आगे कहा कि आज छत्तीसगढ़ में पहले चरण का चुनाव भी हो रहा है। बड़े उत्साह और उमंग के साथ भारी मतदान हो रहा है। सभी मतदाताओं से मेरी अपील है कि बिना डरे, बिना हिचके मतदान अवश्य करें।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कांग्रेस करते हैं झूठ का कारोबार

जनसभा में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि एक तरफ भाजपा का संकल्प पत्र है, दूसरी तरफ कांग्रेस का झूठ का कारोबार। आप सभी को कांग्रेस ने विश्वासघात के सिवाय कुछ नहीं दिया है। कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के युवाओं के सपने भी पूरे नहीं किए। इन्होंने तो महादेव के नाम पर भी घोटाला कर दिया। महादेव सट्टेबाजी घोटाले की चर्चा आज देश-विदेश में हो रही है। कांग्रेस ने अपनी तिजोरी भरने के लिए आपके बच्चों से सट्टेबाजी करवाई है।

Hindi News/ Surajpur / CG Election 2023: मोदी बोले- कांग्रेस सरकार नक्सल हिंसा को काबू करने में असफल

ट्रेंडिंग वीडियो