scriptCG murder case: बहनोई की हत्या कर बहन के साथ लाश लेकर पहुंचा ससुराल, घरवालों ने अंतिम संस्कार से किया मना, भाई-बहन गए जेल | CG Murder case: brother-in-law murder | Patrika News
सुरजपुर

CG murder case: बहनोई की हत्या कर बहन के साथ लाश लेकर पहुंचा ससुराल, घरवालों ने अंतिम संस्कार से किया मना, भाई-बहन गए जेल

CG murder case: मृतक के घरवालों ने मामले को संदिग्ध मानते हुए कहा कि पीएम कराने के बाद ही करेंगे अंतिम संस्कार, जब पीएम रिपोर्ट आई तो पुलिस ने भाई-बहन को कर लिया गिरफ्तार

सुरजपुरAug 18, 2024 / 07:39 pm

rampravesh vishwakarma

CG murder news
ओडग़ी. CG murder case: महीनेभर पूर्व एक ग्रामीण अपने ससुराल गया था। यहां वह शराब के नशे में साले से गाली-गलौज करने लगा। इससे गुस्साए साले ने हथौड़े से प्रहार कर उसकी हत्या (CG murder case) कर दी। इसके बाद थाने में जाकर कहा कि उसके बहनोई को किसी ने मार (CG murder case) डाला है। इसके बाद बहन के साथ मिलकर वह शव को उसके घर ले गया। यहां मृतक के घरवालों ने यह कहते हुए अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया कि पीएम के बाद ही करेंगे। पीएम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने आरोपी व उसकी बहन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
सूरजपुर जिले के ओडग़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कुप्पा निवासी रामसेवक सिंह 66 वर्ष ने 18 जुलाई को थाने में अपने बहनोई की हत्या (CG murder case) की रिपोर्ट दर्ज कराई। उसने कहा कि 17 जुलाई को चंदौरा थाना क्षेत्र के ग्राम जजावल, बाजारपारा से उसका बहनोई रामशरण सिंह 55 वर्ष आया था। शाम को गांव की ओर खाने-पीने निकल गया था।
CG murder news
दूसरे दिन जब उसे नींद से जगाया गया तो वह नहीं उठा। उसके जबड़े के नीचे किसी वजनी चीज से मारने के निशान थे। इस मामले में ओडग़ी पुलिस ने पीएम रिपोर्ट में हत्या (CG murder case) की पुष्टि होने के बाद अज्ञात के खिलाफ धारा 103 (1), 238 बीएनएस के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरु की।
यह भी पढ़ें
Kidnap and beaten: स्कूटी में युवक का अपहरण कर 7 युवकों ने की बेदम पिटाई, मोबाइल में वीडियो भी बनाया

कड़ाई से पूछताछ में कबूल लिया गुनाह (CG murder case)

पुलिस ने शक के आधार पर जब रामसेवक को ही हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु की तो उसने बहनाई रामशरण की हथौड़े से प्रहार कर हत्या की बात स्वीकार कर ली। उसने बताया कि शाम को शराब के नशे में वह घर आया और उससे गाली-गलौज करने लगा। जब उसने मना किया तो नहीं माना। इसके बाद उसने हथौड़े से प्रहार कर उसकी जान (CG murder case) ले ली।

बहन के साथ शव ले गया उसके घर

थाने में सूचना देने के बाद आरोपी रामसेवक अपनी बहन फुलेश्वरी 52 वर्ष के साथ उसके घर शव लेकर पहुंचा। यहां उन्होंने शव का अंतिम संस्कार करने कहा।
CG murder news
इस पर घरवालों ने मना कर दिया कि पीएम कराने के बाद ही अंतिम संस्कार करेंगे। इसी बीच पीएम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने आरोपी रामसेवक व उसकी बहन फुलेश्वरी को गिरफ्तार कर 18 अगस्त को जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें
Big fraud: भाई-बहन ने की धोखाधड़ी, कहा- हमें जमीन बेचना है, फिर 5.30 लाख लेकर दूसरे को कर दी बिक्री

कार्रवाई में ये रहे शामिल

कार्रवाई (CG murder case) में थाना प्रभारी ओडग़ी मनी प्रसाद राजवाड़े, एएसआई बृजकिशोर पाण्डेय, प्रधान आरक्षक लखेश साहू, रामाधीन श्यामले, आरक्षक जितेन्द्र पटेल, अमरेन्द्र दुबे, हृदय लाल, बिजेश राजवाड़े, पन्नेलाल राजवाड़े व महिला आरक्षक सुकन्या सिंह सक्रिय रहे।

Hindi News/ Surajpur / CG murder case: बहनोई की हत्या कर बहन के साथ लाश लेकर पहुंचा ससुराल, घरवालों ने अंतिम संस्कार से किया मना, भाई-बहन गए जेल

ट्रेंडिंग वीडियो