scriptCM डॉ. मोहन यादव के घर के पास स्कूटी से आई महिला कर गई बड़ा कांड, CCTV फुटेज viral | Ujjain News: woman came on a scooter and stole two pots from the house | Patrika News
उज्जैन

CM डॉ. मोहन यादव के घर के पास स्कूटी से आई महिला कर गई बड़ा कांड, CCTV फुटेज viral

Ujjain News: सोमवार सुबह यह दोनों गमले गायब दिखे तो सीसीटीवी फुटेज चेक किया। इसमें एक महिला घर से थोड़ी दूर स्कूटर खड़ा करते दिखाई दी। वह पैदल घर तक आई और एक गमला लेकर गई।

उज्जैनJun 19, 2024 / 02:08 pm

Astha Awasthi

Ujjain News

Ujjain News

Ujjain News: दशहरा मैदान स्थित एक घर में गमले चोरी होने की अजीब वारदात सामने आई है। स्कूटर से आई एक महिला ने एक-एक कर दो गमले उठाए और गाड़ी पर रखकर चली गई।
घर के आगे से गमले नहीं मिलने पर जब परिजनों ने सीसीटीवी चेक किया तो महिला गमला चुराते हुए दिखाई दी। भवन स्वामी चोरों से सतर्क रहने के चोरी के वीडियो फुटेज वायरल कर दिए।

गमलों में लगे हुए थे बोंसाई पेड़

गमले चोरी की घटना नगर निगम जोन कार्यालय के सामने मकान नंबर 27/3 पर सोमवार सुबह 7.30 बजे हुई। भवन स्वामी व योग शिक्षक पल्लवी देवनानी ने बताया कि उनके घर के बाहर बरसों से दो गमले रखे हुए थे। इनमें सामान्य बोंसाई के पेड़ लगे हुए थे। सोमवार सुबह यह दोनों गमले गायब दिखे तो सीसीटीवी फुटेज चेक किया।
इसमें एक महिला घर से थोड़ी दूर स्कूटर खड़ा करते दिखाई दी। वह पैदल घर तक आई और एक गमला लेकर गई। दोबारा से आकर दूसरा गमला उठाया और दोनों गमले लेकर चली गई।

शिक्षक ने थाने में नहीं की शिकायत

योग शिक्षक पल्लवी का कहना है कि उन्हें आश्चर्य हुआ कि कोई गमले भी चुरा सकता है। गमले में कोई मंहगा पौधा भी नहीं लगा था, गमला अवश्य डेकोरेटिव था। वह भी 10-15 साल पुराना। पल्लवी के मुताबिक गमले चोरी होने पर उन्हें आसपास के पड़ोसी को सतर्क रहने के लिए वीडियो वायरल किया। उन्होंने इस मामले की थाने में शिकायत नहीं की।
दशहरा मैदान पर जिस घर से गमले चोरी की वारदात हुई वह पूरा क्षेत्र वीआइपी है। यहां कई बड़े अधिकारी के साथ बिजनेसमैन व रिटायर्ड अधिकारियों के घर हैं। थोड़ी दूर ही एसपी कार्यालय तो यहीं पर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव का घर भी है। गमले चोरी की घटना से लोग आशंकित है और पुलिस सुरक्षा बढ़ाने की मांग कर रहे हैं।

Hindi News / Ujjain / CM डॉ. मोहन यादव के घर के पास स्कूटी से आई महिला कर गई बड़ा कांड, CCTV फुटेज viral

ट्रेंडिंग वीडियो