scriptशराब से यारी पड़ गई भारी, नशे में धुत दो दोस्तों की नाली में लड़ाई, वीडियो वायरल | In a Viral Video of Ujjain two friends are seen fighting inside the drain | Patrika News
उज्जैन

शराब से यारी पड़ गई भारी, नशे में धुत दो दोस्तों की नाली में लड़ाई, वीडियो वायरल

Viral Video of Ujjain : मध्य प्रदेश के उज्जैन से 2 दोस्तों की लड़ाई का वीडियो वायरल हो रहा है। यहां दोनों दोस्त नशे की हालत में नाली के अंदर लड़ाई करते हुए दिखाई दे रहे है।

उज्जैनSep 27, 2024 / 07:09 pm

Akash Dewani

Viral Video of Ujjain
Viral Video of Ujjain : मध्यप्रदेश के उज्जैन से दो ऐसे दोस्तों का वीडियो वायरल हो रहा है जो नशा करने के बाद यह भूल गए की वे दोस्त थे। यह उज्जैन के इंदौर गेट चौराहे के पास का बताया जा रहा है जिसमे दिख रहे है कि दो दोस्त किस प्रकार नशे के हालत में एक दूसरे पर लात-घूंसे बरसा रहे है।
एक दूसरे लड़ते-लड़ते वह इतने मग्न हो गए है कि यह तक नहीं पता की वह किस जगह पर लड़ रहे है। वह दोनों नशे में इतने डूबे हुए थे कि वह लड़ाई करते हुए पास की एक नाली में गिर जाते और नाली में भी एक दूसरे से लड़ाई करते है।
यह भी पढ़े – यूनिवर्सिटी का स्टूडेंट्स को अजब फरमान, फीस जमा नहीं की तो दुर्गा उत्सव कैंसिल

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

इस लड़ाई का लुफ्त आस-पास खड़े लोग उठाते हुए दिखाई पड़ रहे है जिसमे से एक ने इसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। स्थानीय लोगों ने इस लड़ाई पर बयान दिया कि उन्होंने देखा कि युवक पहले सड़क पर लड़ रहे थे, फिर नाली में गिर गए। इनमें से एक ने शराब पी रखी थी, लेकिन विवाद की असली वजह क्या थी, ये साफ नहीं हो पाया है। स्थानियों ने यह भी बताया कि इंदौर गेट क्षेत्र में पहले दोनों युवकों ने साथ में बैठकर शराब पी. उसके बाद किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया. विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि दोनों में हाथापाई शुरू हो गई। लड़ाई के दौरान कई गाड़ी सड़क से गुजरते रहे, लेकिन दोनों की लड़ाई जारी रही।
यह भी पढ़े – मनुष्यों से पहले इन पशुओं की होगी जनगणना, एप्प के जरिए होगी इनकी गिनती

पुलिस में दर्ज नहीं हुआ मामला

वीडियो के वायरल होने के बाद यह मामला इंदौर गेट पुलिस थाने के पास पंहुचा।पुलिस ने मामले को लेकर जानकारी जब जुटाई तो पता चला कि विवाद करने वाले दोनों ही लोगों ने थाने में कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। इसलिए अभी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

Hindi News / Ujjain / शराब से यारी पड़ गई भारी, नशे में धुत दो दोस्तों की नाली में लड़ाई, वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो