scriptMP Crime: दो मर्डर लेकिन वजह एक, दो पत्नियों की हत्या से फैली सनसनी | MP crime news Two cases of husband murdered his wife on suspicion of infidelity arrested MP police | Patrika News
उज्जैन

MP Crime: दो मर्डर लेकिन वजह एक, दो पत्नियों की हत्या से फैली सनसनी

MP Crime: पंवासा में गला घोंट हाथ-पैर बांधे और मुंह में कपड़ा ठूंस बोरे में भर त्रिवेणी में फेंका, उधर घट्टिया थाना के गांव मालीखेड़ी में पाइप से पीट-पीटकर हत्या कर दी

उज्जैनJul 14, 2024 / 03:53 pm

Sanjana Kumar

MP Crime News
MP Crime: रिश्तों में शक का दीमक लग गया तो वह पूरे परिवार को चट कर जाता है। शक न सिर्फ रिश्तों का कत्ल करता है बल्कि अपनों का कत्ल तक करा देता है। इसी तरह के दो सनसनीखेज मामले सामने आए। दोनों ही केस में पत्नी की बेवफाई के शक में पति हैवान बन बैठे। पंवासा में युवक ने पत्नी का गला घोंट मार डाला और दोस्तों के साथ मिलकर शव के हाथ-पैर बांध बोरे में भरकर शिप्रा के त्रिवेणी में फेंक दिया। शनिवार सुबह महिला का शव मिला।
इधर दूसरा मामला घट्टिया थाना के गांव मालीखेड़ी का है। यहां शराब के नशे में युवक ने पत्नी को पाइप से पीट-पीटकर इतना मारा कि उसकी जान निकल गई। पुलिस (MP Police) ने दोनों ही मामलों में आरोपी पतियों को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा किया।

केस 1

शनिवार सुबह 7.30 बजे इंदौर रोड के त्रिवेणी घाट के पास से नानाखेड़ा और नागझिरी पुलिस ने बोरे में बंद महिला का शव (Dead Body Found Of a Woman) बरामद किया। हाथ पर गुदे मेरे श्याम से उसकी शिनाख्त की तो पता चला कि महिला पंवासा से लापता है। उसके पति ने ही शुक्रवार सुबह थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। महिला की शिनाख्त रचना पति गोकुल टिपानिया निवासी पंवासा राममंदिर के पास हुई।

सख्ती से पूछताछ में पति ने खोला राज

रचना के पिता तेजाराम परमार ने बताया कि बेटी गुरुवार रात से लापता थी। पुलिस ने सीसीटीवी चेक किए जिसमें ई- रिक्शा ट्रेस हुआ, शक के आधार पर उसके पति गोकुल टिपानिया से सख्ती से पूछताछ करने पर सामने आया कि उसने खुद ने गुरुवार-शुक्रवार की रात को नींद में सो रही पत्नी का गला घोंट हत्या कर दी थी। बाद में उसके हाथ पैर और मुंह में कपड़ा ठूंस बोरे में भर ई- रिक्शा चालक दो साथियों को बुला शव त्रिवेणी ले गए और शिप्रा नदी में फेंक दिया।

बयानों में कहा- पत्नी आए दिन मारपीट करती उसके अवैध संबंध भी

आरोपी गोकुल टिपानिया ने पुलिस को बयानों में बताया कि वह मक्सी रोड की पुष्ठा फैक्ट्री में काम करता है। 12 और 7 साल के दो बच्चे हैं। पत्नी जीरो पांइट ब्रिज के नीचे अस्पताल में सिक्योरिटी गार्ड थी। आए दिन पत्नी मेरे और बच्चों के साथ मारपीट करती थी। उसके कई लोगों से अवैध संबंध भी थे।
गुरुवार देर रात को रुपए के लेन-देन को लेकर उसने मारपीट की थी तो रात को आवेश में नींद में सोते समय हाथ-पैर बांध उसका गला घोंट दिया। पुलिस को 12 साल के बच्चे ने भी बताया कि मां मारपीट करती थी। एएसपी गुरुप्रसाद पाराशर ने बताया कि आरोपी को रविवार दोपहर कोर्ट में पेश करेंगे। ई- रिक्शा से त्रिवेणी तक शव ले जाने वाले आरोपियों की तलाश कर रहे हैं।
घट्टिया थाना के गांव मालीखेड़ी में शुक्रवार-शनिवार की देर रात को जयकुंवर (30) की उसके पति कमलसिंह राजपूत ने ही पाइप से पीट-पीटकर हत्या कर दी। महिला चिखती रही चिल्लाती रही पर आठ इंच की दीवार के दूसरी ओर रह रहे मकान में उसके भाई प्रेमसिंह और परिवार वाले शोर सुनकर भी बचाने नहीं पहुंचे।
तड़के 4 बजे जब दूधमुंहे बच्चे की लगातार रोने की आवाज आती रही तो पड़ोसी और परिवार वाले पहुंचे। घर में महिला का शव मिला। उसके शरीर पर तीन दर्जन से ज्यादा घाव थे, पाइप से निर्दयता पूर्वक पीटा गया था। एफएसएल की जांच में सामने आया कि उसके शरीर पर पूर्व के भी गरम सरिए, चीमटे से जलाने के दाग हैं।
पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि आरोपी आए दिन पत्नी के साथ शराब के नशे में मारपीट करता था। उसकी शादी वर्ष 2020 में हुई थी एक तीन साल का बच्चा है तो एक आठ माह का बच्चा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News/ Ujjain / MP Crime: दो मर्डर लेकिन वजह एक, दो पत्नियों की हत्या से फैली सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो