scriptमार्केटिंग जरूरी ….बोर्ड परीक्षा में अव्वल रहे विद्यार्थियों का सम्मान | Patrika News
पत्रिका विशेष

मार्केटिंग जरूरी ….बोर्ड परीक्षा में अव्वल रहे विद्यार्थियों का सम्मान

ओसियां कस्बे में श्री कृष्णा शिक्षण संस्थान ओसियां की ओर से प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन

जोधपुरJun 26, 2024 / 04:21 pm

Patrika Desk

Prize Given to Board Exam Topper
ओसियां कस्बे के घाटी रोड स्थित श्री कृष्णा शिक्षण संस्थान ओसियां ने प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया। संस्थान के निदेशक नरेन प्रसाद वैष्णव ने बताया कि समारोह में बोर्ड परीक्षा परिणाम 2023 में टॉप रहे विद्यार्थियों और जिला स्तरीय प्रतिभा खोज परीक्षा तृतीय में टॉप रहे विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया।

सम्मानित विद्यार्थी

संस्थान के परीक्षा प्रभारी छोटूराम चौधरी ने बताया कि सत्र 2023 में विज्ञान संकाय से 96.20 प्रतिशत अंकों के साथ टॉप करने वाले मुकेश बिश्नोई पुत्र भंवर लाल निवासी खाबड़ा को मोटर साइकिल प्रदान कर सम्मानित किया गया। साथ ही नरपत प्रजापत, सुरेंद्र, तरूणा भाटिया, सहदेव और रवीना और मुकेश को लैपटॉप प्रदान कर सम्मानित किया गया। कक्षा 10 वीं में श्रेष्ठ अंक प्राप्त करने वाले श्रवण और अनीशा को लैपटॉप से सम्मानित किया गया।

अन्य सम्मान

साथ ही 92 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वाले कुल 9 विद्यार्थियों को टैबलेट और 25 विद्यार्थियों को चांदी के मेडल दिए। मंच संचालन भंवरलाल मालूंगा विज्ञान संकाय की छात्राओं आरुषि और अंजू सोनी ने किया।

मुख्य अतिथि

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सिरमंडी धूणा के महंत गणेश नाथ, ओसियां सरपंच उषा कंवर, हरिओम नगर सरपंच बाबूराम और बद्रीप्रसाद वैष्णव ने शिरकत कर विद्यार्थियों को आशीर्वाद प्रदान किया।

श्री कृष्णा फाउंडेशन क्लासेज का शुभारंभ

ओसियां कस्बे में श्री कृष्णा फाउंडेशन क्लासेज का भी शुभारंभ किया। इस दौरान संस्थान की एकेडमिक फैकल्टी और विषय विशेषज्ञों की ओर से तैयार की गई पुस्तकों का भी विमोचन किया। नीट और जेईई की तैयारी के लिए विशेष बैच शुरू किए गए है। स्कूल के मुख्य कैंपस के सामने ही नव निर्मित पायनियर छात्रावास भवन में छात्रावास के सभी विद्यार्थियों को संध्याकालीन नि:शुल्क ट्यूशन क्लासेज की भी सुविधा प्रदान की जाएगी।

Hindi News/ Patrika Special / मार्केटिंग जरूरी ….बोर्ड परीक्षा में अव्वल रहे विद्यार्थियों का सम्मान

ट्रेंडिंग वीडियो