scriptछत्तीसगढ़ के लड़के और एमपी की लड़की की Love Story में आया ट्विस्ट, थाने पहुंचा मामला | boy from Chhattisgarh trapped mp nursing student in love and make physical relations with her | Patrika News
शाहडोल

छत्तीसगढ़ के लड़के और एमपी की लड़की की Love Story में आया ट्विस्ट, थाने पहुंचा मामला

mp news: नर्सिंग छात्रा और युवक के बीच एक साल से चल रहा था लव अफेयर, शादी की बारी आई तो वादे से मुकरा प्रेमी..।

शाहडोलSep 06, 2024 / 09:07 pm

Shailendra Sharma

shahdol news
mp news: मध्यप्रदेश के शहडोल में एक नर्सिंग छात्रा को प्यार के जाल में फंसाकर छत्तीसगढ़ के एक युवक ने अपनी हवस का शिकार बनाया। दोनों के बीच करीब एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था और इस दौरान कई बार युवक ने युवती के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। शादी के सपने दिखाए लेकिन जब शादी करने के लिए नर्सिंग छात्रा ने दबाव बनाया तो प्रेमी वादे से मुकर गया। जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

भोपाल में रहकर पढ़ाई करती है युवती

पीड़ित युवती शहडोल जिले की रहने वाली युवती भोपाल में रहकर नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है। उसके करीबी रिश्तेदार छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में रहते हैं जिनके घर उसका आना जाना रहता था। यहीं पर आरोपी युवक जो कि युवती के रिश्तेदारों का रिश्तेदार है उससे जान पहचान हो गई। दोनों के बीच अच्छी बातचीत होने लगी और फिर प्यार हो गया।

यह भी पढ़ें

Ladli Behna Yojana: लाड़ली बहनों..इस दिन खाते में आएगी सितंबर महीने की किस्त

कई बार बनाए शारीरिक संबंध

पीड़िता के मुताबिक आरोपी युवक ने उसे प्रपोज किया और उससे मिलने कई बार भोपाल भी आया। उसने शादी का वादा कर कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए लेकिन बीते दिनों जब उसने शादी के लिए दबाव बनाया तो प्रेमी युवक ने शादी करने से इंकार कर दिया और भाग गया। अब वो उसके फोन कॉल्स भी नहीं उठा रहा है।

यह भी पढ़ें

ससुर की करतूत बताई तो पति-सास बोले-‘यह तो चलता है बहू का फर्ज है ससुर की सेवा करे..’



पुलिस ने दर्ज किया मामला

प्यार में मिले धोखे के बाद पीड़िता ने अपने परिजन को पूरी घटना बताई और शहडोल लौटकर आरोपी प्रेमी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने शादी का झांसा देकर दुराचार करने वाले रिश्तेदार के खिलाफ धारा 376, 367 (2)n के तहत जीरो में मामला दर्ज कर लिया है। शहडोल एसपी कुमार प्रतीक का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर बुढार थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। उसकी प्रकरण डायरी भोपाल संबंधित थाने में भेज दिया गया है।

Hindi News/ Shahdol / छत्तीसगढ़ के लड़के और एमपी की लड़की की Love Story में आया ट्विस्ट, थाने पहुंचा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो