scriptMP News: पं प्रदीप मिश्रा को संत समाज ने दिया माफी मांगने के लिए 3 दिन का समय, वर्ना इन मंदिरों में होगी नो एंट्री | Saint community gives 3 days time to Pandit Pradeep Mishra to apologize, otherwise no entry in these temples | Patrika News
सीहोर

MP News: पं प्रदीप मिश्रा को संत समाज ने दिया माफी मांगने के लिए 3 दिन का समय, वर्ना इन मंदिरों में होगी नो एंट्री

Pandit Pradeep Mishra : देशभर में फेमस स्टार कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा को संत समाज द्वारा तीन दिन का अल्टीमेटम दिया गया है।

सीहोरJun 25, 2024 / 07:31 pm

Himanshu Singh

pandit pradeep mishra
MP News : मध्यप्रदेश के स्टार कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। संत समाज उनके राधा रानी के लेकर दिए बयान से आहत है। बरसाना में हुई महापंचायत में यह फैसला लिया गया है कि अगर पंडित प्रदीप मिश्रा तीन दिन के अंदर माफी नहीं मांगते तो उन्हें बरसाना राधा रानी मंदिर के अंदर एंट्री नहीं दी जाएगी। इधर चौरासी कोस के सभी मंदिरों में भी उनके प्रवेश पर पूर्ण रुप से प्रतिबंध लगा दिया गया है।


राधा रानी को लेकर पंडित प्रदीप मिश्रा ने दिया था विवादित बयान


पंडित प्रदीप मिश्रा ने राधा रानी को लेकर पंडित प्रदीप मिश्रा ने विवादित बयान दिया था। जिससे संत समाज में भारी नाराजगी देखने को मिली थी। प्रदीप मिश्रा को लेकर कई बार प्रेमानंद जी महाराज भी अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। इधर संत समाज का कहना है कि पंडित प्रदीप मिश्रा को बरसाना आकर माफी मांगनी होगी।
MP News : आवारा कुत्तों के आंतक ने छीन ली मासूम की जिंदगी, माता-पिता का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

बता दें कि, मथुरा के बरसाना में इसको लेकर सोमवार को बैठक हुई थी। जहां यह फैसला लिया गया है कि अगर प्रदीप मिश्रा तीन दिन के अंदर सोशल मीडिया पर ‘मेरी मति मारी गई थी इसलिए मैंने यह सब कहा, नहीं कहते हैं तो उसके बाद उन्हें बरसाना के राधा मंदिर आकर माफी मांगनी होगी। अगर ऐसा नहीं करते तो उन्हों राधा मंदिर और ब्रज चौरासी कोस के किसी भी मंदिर के अंदर एंट्री नहीं दी जाएगी।

Hindi News / Sehore / MP News: पं प्रदीप मिश्रा को संत समाज ने दिया माफी मांगने के लिए 3 दिन का समय, वर्ना इन मंदिरों में होगी नो एंट्री

ट्रेंडिंग वीडियो