scriptअगर आपका बच्चा भी देखता है मोबाइल तो सावधान! गेम खेलते-खेलते बच्चे के हाथ के उड़े चीथड़े | mobile explode in child hand while playing game in Ichhawar | Patrika News
सीहोर

अगर आपका बच्चा भी देखता है मोबाइल तो सावधान! गेम खेलते-खेलते बच्चे के हाथ के उड़े चीथड़े

Mobile Explode : गेम खेलने के दौरान बच्चे के हाथ में मोबाइल फटने से उसका हाथ बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है। धमाके के साथ मोबाइल के अवशेषों के उछलने से बच्चे की आंख में भी गंभीर चोटें आई हैं।

सीहोरSep 22, 2024 / 04:27 pm

Faiz

mobile explode
Mobile Explode : आजकल ज्यादातर माता-पिता अपने बच्चों के अधिक समय मोबाइल देखने से परेशान हैं। एक्सपर्ट्स की मानें तो मोबाइल फोन से निकलने वाला रेडिएशन सेहत के लिए घातक होता है। वहीं, अधिक इस्तेमाल से बेट्री हीटअप होने के कारण फोन ब्लास्ट से जुड़ी घटनाएं भी कई बार सामने आ चुकी हैं। मोबाइल ब्लास्ट की एक ऐसी ही सनसनीखेज घटना मध्य प्रदेश के सीहोर जिले से भी सामने आई है, जहां गेम खेल रहे बच्चे के हाथ मोबाइल फटने से उसका हाथ बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। यही नहीं इस हादसे में बच्चे की आंख में भी चोटें आई हैं।
मामला जिले की इछावर तहसील के अंतर्गत आने वाले मंढावा गांव का है, जहां गेम खेलने के दौरान एक बच्चे के हाथ में मोबाइल फट गया। धमाका इतना जोरदार था कि उसके हाथ के मानें चीथड़े ही उड़ गए। वहीं आंख में भी गंभीर चोटिल हुई है। बताया जा रहा है कि बच्चा मोबाइल पर गेम खेल रहा था। इस दौरान अचानक ब्लास्ट हो गया। धमाके की आवाज इतनी तेज थी कि घर के सभी लोग कुछ देर के लिए सहम गए। इससे पहले की घर वाले कुछ समझ पाते बच्चे ने रोना शुरु कर दिया। घर के सदस्य दौड़ कर बच्चे के पास पहुंचे तो उसके हाथ से खून बहता नजर आया, जबकि नजदीक पड़े फोन से धुंआ उठता दिखाई दे रहा था।
यह भी पढ़ें- No Car Day : साइकिल पर नजर आए मेयर, ई-बाइक पर कलेक्टर, इंदौर में नहीं चल रही एक भी कार

बच्चे का अस्पताल में इलाज जारी

परिजन फौरन बच्चे को सीहोर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसका इलाज जारी है। फिलहाल डॉक्टर कोशिश में हैं कि उसे जल्दी ठीक किया जा सके। लेकिन मोबाइल फटने की घटना के बाद क्षेत्र के लोगों में हड़कंप है। लोग अपने बच्चों को फोन देने से कतरा रहे हैं।

Hindi News/ Sehore / अगर आपका बच्चा भी देखता है मोबाइल तो सावधान! गेम खेलते-खेलते बच्चे के हाथ के उड़े चीथड़े

ट्रेंडिंग वीडियो