scriptएमपी में कार बनी कब्रगाह, सरिए से भरे ट्रक में दब गया परिवार, तीन की दर्दनाक मौत | Satna Car Accident Three killed in car accident on Unchehra bypass of Satna | Patrika News
सतना

एमपी में कार बनी कब्रगाह, सरिए से भरे ट्रक में दब गया परिवार, तीन की दर्दनाक मौत

Satna Car Accident पूरा परिवार दब गया। इसमें परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

सतनाJun 29, 2024 / 06:27 pm

deepak deewan

Satna Car Accident Three killed in car accident on Unchehra bypass of Satna

Satna Car Accident Three killed in car accident on Unchehra bypass of Satna

Satna Car Accident Three killed in car accident on Unchehra bypass of Satna एमपी में एक कार मानो कब्रगाह बन गई। सरिए से भरा एक ट्रक कार पर पलट गया जिसमें पूरा परिवार दब गया। इसमें परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हालांकि दैव योग से एक बच्ची बच गई। कार पूरी तरह चिपट गई, जिसने भी यह हादसा देखा, वह कांप उठा।
एमपी के सतना में यह सड़क हादसा हुआ। सरिया से भरा ट्रक कार पर पलट गया जिससे उसमें सवार परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक बच्ची बच गई लेकिन अस्पताल में उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
यह भी पढ़ें : इंदौर में बिल्डिंग से कूद गई टीसीएस की प्रोजेक्ट मैनेजर, पापा को लिखा- आई एम सॉरी

शनिवार दोपहर करीब 3:00 बजे ऊंचेहरा के पास बायपास के पथराहटा में यह दुर्घटना घटी। बाईपास पर ट्रक बेकाबू हो गया और एक कार के ऊपर जाकर पलट गया। दुर्घटना में कार में सवार लोग दब गए जिसमें से तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। दुर्घटना के बाद लोग बचाव के लिए दौड़े लेकिन कार सवार बुरी तरफ फंसे थे।
यह भी पढ़ें : Breaking – एमपी में फिर बंद हुआ हाईवे, वाहनों की लंबी कतार, भूख प्यास से बेहाल हो रहे लोग

रोड पर जा रहे लोहे के सरिया से भरे एक ट्रक का अचानक पहिया निकल गया। इससे ट्रक बेकाबू होकर कार पर जा गिरा। कार नंबर UP 95 H 3530 मैहर से सतना की ओर जा रही थी। ट्रक के गिरते ही कार पिचक गई और सभी सवार उसके अंदर फंस गए। पुलिस ने क्रेन और जेसीबी की सहायता से ट्रक को अलग कर कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला।
सतना के पथरहटा टोल नाका में सरिए से लदे ट्राले ने स्विफ्ट डिजायर गाड़ी को टक्कर मारी और उसी के ऊपर पलट गया। सुरक्षित टोल नाका का बंद रास्ता इस हादसे की वजह बना। जिगनहट से मैहर तक बने राम पथ गमन मार्ग सड़क हादसों की वजह बना हुआ है। शनिवार को दोपहर में भी यहां एक दर्दनाक हादसा हुआ। इससे परिवार के 3 लोगों की मौत हुई जबकि 6 वर्षीय मासूम बच्ची बच गई।
नवोदय विद्यालय छत्तीसगढ़ में पदस्थ शिक्षक अपने परिवार के साथ अतर्रा से छत्तीसगढ़ जा रहे थे। इस दौरान उंचेहरा मैहर मार्ग के मध्य पथरहटा टोल नाका में तेज रफ्तार के साथ सरिया से भरा ट्राला ने उनकी कार को टक्कर मार दी। इससे कार चकनाचूर हो गई।
इस हादसे में कुलदीप द्विवेदी उम्र 38 वर्ष,रुची द्विवेदी​ उम्र 34 वर्ष,गोपाल द्विवेदी उम्र 10 वर्ष की मौके पर मौत हो गई।सिर्फ एक मासूम बच्ची सुरक्षित बची। मृतकों को कार से बाहर बमुश्किल बाहर निकाला गया।

Hindi News/ Satna / एमपी में कार बनी कब्रगाह, सरिए से भरे ट्रक में दब गया परिवार, तीन की दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो