script80 लाख के सोने के जेवरात के साथ युवक पकड़ाया, देखें वीडियो | young man caught with gold jewellery worth Rs 80 lakh watch video | Patrika News
रतलाम

80 लाख के सोने के जेवरात के साथ युवक पकड़ाया, देखें वीडियो

पुराना माल गोदाम क्षेत्र से आरपीएफ ने युवक को पकड़ा, बैग में मिले 80 लाख के सोने के आभूषण

रतलामMay 29, 2024 / 10:15 pm

Shailendra Sharma

man caught with gold jewellery worth Rs 80 lakh
रतलाम में आरपीएफ ने प्लेटफॉर्म नंबर चार स्थित पुराना माल गोदाम से एक युवक भगवान सिंह पिता भूर सिंह को सवा किलो सोने (1124.43 ग्राम) के आभूषणों के साथ गिरफ्तार किया है। जब्त आभूषणों की कीमत करीब 80 लाख रुपए आंकी गई है। आरोपी राजसमंद राजस्थान का रहने वाला है और आभूषण रतलाम से जबलपुर ले जाने वाला था। जब्त किए गए आभूषण रतलाम के केडी ज्वैलर के हैं।

पिट्ठू बैग में ले जा रहा था आभूषण

आरपीएफ टीआई मीणा ने बताया मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात करीब एक बजे रतलाम पोस्ट की सीबीडीएस टीम के हैड कांस्टेबल अजय राव बाविस्कर, कांस्टेबल प्रमोद कुमार शर्मा व कांस्टेबल विपिन मेहता को प्लेटफॉर्म चार के पास स्थित पुराना माल गोदाम एरिया में बनी लिफ्ट के पास से एक व्यक्ति संदिग्ध घूमते हुए मिला। शंका के आधार पर रोक कर पूछताछ करने पर उसने अपना नाम भगवान सिंह पिता भूर सिंह (34) हाल मुकाम वेद व्यास कॉलोनी, रतलाम व स्थायी निवासी ग्राम मेडिया, पोस्ट-काछबली खेरावड़ी, तहसील-भीम, जिला-राजसमंद राजस्थान का होना बताया। उसके पास काले रंग के पिट्ठू बेग के बारे में पूछने पर बेग में सोने के जेवरात होना बताया। युवक को आरपीएफ पोस्ट पर लाकर उप निरीक्षक सतीश तंवर ने पूछताछ कर बेग को खोलकर दिखाने को कहा।
यह भी पढ़ें

Indore Satta Market: फलोदी के बाद इंदौर सट्टा बाजार का बड़ा दावा, कांग्रेस में जश्न की तैयारी


बैग में मिले सोने के जेवरात

बैग में प्लास्टिक के दो बॉक्स निकले जिनमें एक बॉक्स पर गोल्डन टेपिंग की हुई तथा दूसरा सफ़ेद रंग का था। खोलने पर उनमें से गोल्डन टेपिंग बॉक्स में चार थैलियों में 8 नग टीका, 31 लेडिज रिंग, एक नग लेडिज रिंग डिलेवरी चालान, 12 नग बांबे हार, 44 नग पेंडल, दूसरे सफ़ेद रंग के बॉक्स में 12 नग चोकोर सेट मिले। सभी का वजन 1124.43 ग्राम निकले। सभी जेवरात सोने के के हैं और इनकी अनुमानित कीमत लगभग 80 लाख रुपए पाई गई। टीआई मीणा ने बताया कि रतलाम के चांदनी चौक स्थित केडी ज्वेलर्स का चालान प्रस्तुत किया गया है।

Hindi News / Ratlam / 80 लाख के सोने के जेवरात के साथ युवक पकड़ाया, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो