scriptAamir Khan के बेटे जुनैद ने ओटीटी पर जीता दिल, रिलीज हुई फिल्म, बेहतरीन एक्टिंग की हो रही सराहना | Maharaj on Netflix streaming on ott platform netflix starring aamir khan son junaid khan | Patrika News
OTT

Aamir Khan के बेटे जुनैद ने ओटीटी पर जीता दिल, रिलीज हुई फिल्म, बेहतरीन एक्टिंग की हो रही सराहना

Maharaj on Netflix: आमिर खान के बेटे जुनैद खान की डेब्यू फिल्म रिलीज से पहले ही कानूनी मुसीबत में फंस गई थी। हालांकि, अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है।

मुंबईJun 22, 2024 / 09:46 am

Riya Chaube

Maharaj on Netflix
Maharaj on Netflix: आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है। वह फिल्म ‘महाराज’ में मेन रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म करसनदास मुलजी की कहानी बताती है जो एक पत्रकार और समाज सुधारक थे। यह फिल्म रिलीज से पहले ही फिल्म कानूनी पचड़े में फंस गई। आरोप था कि फिल्म वैष्णव समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचा सकती है। हालांकि, अब स्थगन आदेश हटा लिया गया है और महाराज अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग कर रहे हैं। फिल्म में जुनैद खान की परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया जा रहा है।

फिल्म ‘महाराज’ के बारे में

फिल्म ‘महाराज’, गुजराती लेखक सौरभ शाह की 2013 की किताब पर आधारित है, जो 1862 के ऐतिहासिक मानहानि मामले पर है, जो की एक प्रमुख वैष्णव व्यक्ति जदुनाथजी ने समाज सुधारक करसनदास मुलजी के खिलाफ दायर किया था। जिन्होंने सर्वशक्तिमान महाराज द्वारा यौन शोषण के खिलाफ लिखा था।

यह भी पढ़ें: 36 साल की इस पॉपुलर इंफ्लूएंसर की हुई मौत, यॉट पर मना रही थी वेकेशन, जानें क्या रही वजह

इस तारीख को रिलीज होने वाली थी फिल्म

न्यायमूर्ति संगीता के विशेन ने 13 जून को फिल्म ‘महाराज’ की रिलीज पर रोक लगा दी थी। इसके बाद अब शुक्रवार को नेटफ्लिक्स पर फिल्म स्ट्रीम करने की अनुमति देने का फैसला किया गया। इस पर अदालत ने कहा, “अदालत इस निष्कर्ष पर पहुंची है कि फिल्म ‘महाराज’ सत्य घटनाओं पर आधारित है और इसका उद्देश्य पुष्टिमार्गी समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं है।”

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Aamir Khan के बेटे जुनैद ने ओटीटी पर जीता दिल, रिलीज हुई फिल्म, बेहतरीन एक्टिंग की हो रही सराहना

ट्रेंडिंग वीडियो