scriptएमपी में बीजेपी के बड़े नेता से भिड़ गई छिंदवाड़ा की ये महिला अफसर | Chhindwara project officer Seema Patel former MLA Nathanshah BJP leader Nathanshah | Patrika News
समाचार

एमपी में बीजेपी के बड़े नेता से भिड़ गई छिंदवाड़ा की ये महिला अफसर

BJP leader Nathanshah महिला अफसर और बीजेपी के बड़े नेता के विवाद का मामला राजधानी भोपाल तक आ पहुंचा है।

छिंदवाड़ाJun 23, 2024 / 02:52 pm

deepak deewan

Chhindwara project officer Seema Patel former MLA Nathanshah BJP leader Nathanshah

Chhindwara project officer Seema Patel former MLA Nathanshah BJP leader Nathanshah

Chhindwara project officer Seema Patel former MLA Nathanshah BJP leader Nathanshah मध्यप्रदेश का छिंदवाड़ा Chhindwara एक बार फिर सुर्खियों में है। एमपी में सत्तारुढ़ बीजेपी के एक कद्दावर नेता और एक महिला अफसर की तनातनी के कारण छिंदवाड़ा फिर चर्चा में आ गया है। महिला अफसर और बीजेपी के बड़े नेता के विवाद का मामला राजधानी भोपाल तक आ पहुंचा है। जुन्नारदेव की विवादित परियोजना अधिकारी सीमा पटेल, अब छिंदवाड़ा बीजेपी के बड़े नेता और पूर्व विधायक नत्थनशाह कवरेती former MLA Nathanshah से भिड़ गई हैं।
परियोजना अधिकारी सीमा पटेल ने पूर्व विधायक नत्थनशाह कवरेती पर धमकी देने का आरोप लगाया है। उन्होंने सांसद से पूर्व विधायक की लिखित शिकायत की है। इससे एक दिन पहले पूर्व विधायक नत्थनशाह कवरेती former MLA Nathanshah ने सीमा पटेल के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कलेक्टर को ज्ञापन देते हुए उनकी शिकायत की थी। उन्होंने आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के साथ जाकर सीमा पटेल की शिकायत की थी।
यह भी पढ़ें : एमपी में पटवारियों पर जबर्दस्त सख्ती, मोबाइल से मॉनीटिरिंग करेगी सरकार

पूर्व विधायक नत्थनशाह कवरेती छिंदवाड़ा और आसपास के इलाकों में बीजेपी के बड़े नेता हैं। वे छिंदवाड़ा लोकसभा से पूर्व सांसद नकुलनाथ के खिलाफ भी चुनाव लड़ चुके ​हैं। कवरेती ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के साथ कलेक्टर को सीमा पटेल की शिकायत की। पूर्व विधायक ने बाकायदा ज्ञापन देकर बताया कि बीजेपी नेता सतीश मिश्रा और परियोजना अधिकारी सीमा पटेल आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं पर पुराने मामले वापस लेने का दबाव बना रहे हैं और धमकी दे रहे हैं।
नत्थनशाह कवरेती द्वारा कलेक्टर को ज्ञापन देने के बाद परियोजना अधिकारी सीमा पटेल भी कलेक्ट्रेट पहुंच गईं। उन्होंने पूर्व विधायक नत्थनशाह कवरेती, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सीमा उइके, श्यामा इरपाची आदि पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया। सीमा पटेल ने अपनी शिकायत में कहा कि पूर्व विधायक नत्थनशाह ने उन्हें धमकाते हुए कहा कि वह मुख्यमंत्री से बात करके उन्हें फिर से निलंबित करवा देंगे।
बता दें कि कुछ समय पूर्व परियोजना अधिकारी सीमा पटेल को निलंबित कर दिया गया था। तामिया की एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के साथ मारपीट करने के आरोप के बाद ये कार्रवाई की गई थी। इस पुराने मामले में दोनों पक्ष दोबारा आमने-सामने आ गए हैं। बीजेपी के वरिष्ठ नेता व पूर्व विधायक नत्थनशाह जहां सीमा पटेल पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं वहीं एक अन्य बीजेपी नेता सतीश मिश्रा आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की शिकायत कर रहे हैं।

Hindi News/ News Bulletin / एमपी में बीजेपी के बड़े नेता से भिड़ गई छिंदवाड़ा की ये महिला अफसर

ट्रेंडिंग वीडियो