scriptRajasthan Road Accident: भीषण सड़क हादसे के बाद जिंदा जला पिकअप चालक, राजस्थान में दो दिन में दूसरी बार हुआ ऐसा | Rajasthan Road Accident: Pickup driver burnt alive after horrific road accident | Patrika News
नागौर

Rajasthan Road Accident: भीषण सड़क हादसे के बाद जिंदा जला पिकअप चालक, राजस्थान में दो दिन में दूसरी बार हुआ ऐसा

Nagaur Accident: हनुमानगढ़-किशनगढ़ मेगा हाइवे पर खोखर गांगवा के पास रात करीब 12 बजे ट्रेलर और पिकअप में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई।

नागौरJul 24, 2024 / 09:55 am

Anil Prajapat

Nagaur Accident
Rajasthan Road Accident: नागौर। राजस्थान में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। नागौर जिले के परबतसर में हनुमानगढ़-किशनगढ़ मेगा हाइवे पर देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में पिकअप चालक जिंदा जल गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दमकल की मदद से काफी मशक्कत के बाद वाहन में लगी आग पर काबू पाया। लेकिन, तब तक पिकअप चालक जिंदा जल चुका था। पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। बता दें कि राजस्थान में दो दिन में दूसरी बार ऐसा भीषण हादसा हुआ है।
पुलिस के मुता​बिक हनुमानगढ़-किशनगढ़ मेगा हाइवे पर खोखर गांगवा के पास रात करीब 12 बजे ट्रेलर और पिकअप में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद पिकअप पलट गई और आग लग गई। ड्राइवर कुछ समझ पाता इससे पहले पिकअप आग का गोला बन गई। ऐसे में पिकअप ड्राइवर की जिंदा जलने से मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

Snake Bite: मेहंदीपुर बालाजी में ठहरे यूपी के विकास को 8वीं बार सांप ने डसा, पिता के सपने में आया सांप बोला-मर गया तेरा बेटा

तीन जगहों से पहुंची दमकलों पर बुझाई आग

हादसे की सूचना पर परबतसर पुलिस मौके पर पहुंची। कुछ ही देर में दमकल की ​गाड़ियां भी पहुंच गई। परबतसर, नावां और मकराना की दमकलों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। मृतक की पहचान प्रेम पुत्र दिल्लू राम जाति नाई निवासी सुरपुरा थाना नोहर हनुमानगढ़ के रूप में हुई है। पुलिस ने परिजनों को सूचना भिजवा दी है। इधर, हादसे के बाद कई घंटे तक मेगा हाईवे पर जाम लगा रहा। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात सुचारू करवाया।

जोधपुर में दो दिन पहले हुआ था भीषण हादसा

बता दें कि राजस्थान में दो दिन पहले भी ऐसा ही ​भीषण हादसा हुआ था। जोधपुर-नागौर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-62 पर चटालिया गांव के पास रविवार देर रात तेल से भरे टैंकर और पत्थरों से भरे ट्रेलर की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई थी। हादसे के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई थी। ऐसे में केबिन में फंसा टैंकर चालक जिंदा जल गया था। वहीं, रेस्क्यू टीम ने तीन व्यक्तियों की जिंदगी बचाई थी।

यह भी पढ़ें

Illegal Gravel Mining: राजस्थान में बजरी माफियाओं का आतंक, 150 ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को छुड़ा ले गए

Hindi News/ Nagaur / Rajasthan Road Accident: भीषण सड़क हादसे के बाद जिंदा जला पिकअप चालक, राजस्थान में दो दिन में दूसरी बार हुआ ऐसा

ट्रेंडिंग वीडियो