scriptPune Drugs Case: सीएम के आदेश के बाद पुणे में गरजेगा बुलडोजर, अब तक 14 गिरफ्तार | Pune L3 bar drugs case 14 arrested CM Shinde orders bulldozer action | Patrika News
मुंबई

Pune Drugs Case: सीएम के आदेश के बाद पुणे में गरजेगा बुलडोजर, अब तक 14 गिरफ्तार

Pune Drugs Case : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने पुणे के पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार को ड्रग्स के खिलाफ सख्त कार्रवाई शुरू करने और बुलडोजर एक्शन का आदेश दिया है।

मुंबईJun 25, 2024 / 10:58 am

Dinesh Dubey

Pune Drugs bulldozer action
Pune L3 Bar Drugs Case : पुणे के फर्ग्यूसन कॉलेज रोड पर एल3 बार (L3 Bar) में कथित तौर पर युवकों के ड्रग्स लेने के मामले में पुलिस ने अब तक 14 लोगों को गिरफ्तार किया है। एल3 बार में कथित ड्रग पार्टी आयोजित करने के आरोप में बार को सील भी कर दिया गया है। पुलिस ने सोमवार को बार मालिक, तीन लाइसेंस धारकों, 6 वेटरों और एक इवेंट मैनेजर सहित कुल 14 लोगों को गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें

पुणे बन रहा ‘उड़ता पंजाब’, 2 लड़कों के बाद अब 2 युवतियों का ड्रग्स लेने का वीडियो वायरल

पुणे शहर के फर्ग्यूसन कॉलेज रोड पर स्थित लिक्विड लीजर लाउंज यानी L3 बार का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बार के वाशरूम में कुछ युवक ड्रग्स जैसी चीज का सेवन करते दिख रहे है। इसके बाद शिवाजीनगर पुलिस ने जांच शुरू की।

इस मामले में शिवाजीनगर पुलिस थाने के इंस्पेक्टर समेत चार पुलिसकर्मियों को भी निलंबित किया गया है। पुलिस वीडियो में दिख रहे युवकों का भी पता लगा रही है। पुलिस को संदेह है कि उस दिन नशे की पार्टी में कुछ नाबालिग भी शामिल थे।
पुलिस के अनुसार रविवार को बार सुबह 5 बजे तक खुला था, जबकि पुणे में पब और बार को रात डेढ़ बजे तक खुले रहने की अनुमति है। राज्य आबकारी विभाग ने बार का लाइसेंस निलंबित कर दिया है।
बताया जा रहा है कि रविवार की रात 1.30 बजे से 4.30 बजे तक बार में अवैध पार्टी आयोजित की गई थी। इसमें 22 से 35 साल की उम्र के करीब 50 लोग शामिल हुए थे. इस दौरान कुछ युवाओं ने वॉशरूम में संदिग्ध पदार्थ का सेवन किया था।

अब पुणे में गरजेगा बुलडोजर!

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सोमवार को पुणे के पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार को ड्रग्स के सेवन के लिए इस्तेमाल की जाने वाली जगहों के खिलाफ बुलडोजर एक्शन लेने का निर्देश दिया। सीएम ने युवाओं को नशे की लत लगाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए कहा।
सीएम शिंदे ने सोमवार को पुणे के पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार से फोन पर बात की और उन्हें अवैध पबों के खिलाफ सख्त कार्रवाई शुरू करने का निर्देश दिया। सीएम ने पुलिस प्रमुख से कहा कि वे ड्रग्स गतिविधि में लिप्त बार और पब की जांच करें और अवैध पाए जाने पर उन्हें बुलडोजर से ढहा दें। उन्होंने कुमार को पुणे को नशा मुक्त शहर बनाने के लिए ड्रग्स तस्करों के खिलाफ नए सिरे से कार्रवाई शुरू करने का भी निर्देश दिया।

Hindi News / Mumbai / Pune Drugs Case: सीएम के आदेश के बाद पुणे में गरजेगा बुलडोजर, अब तक 14 गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो