scriptएमपी पुलिस पर मंत्री का बड़ा बयान, कहा- रिश्वत लेते हैं टीआई, झूठे केस करते दर्ज | Agriculture Minister Aidl Singh Kanshana statement on MP Police | Patrika News
मोरेना

एमपी पुलिस पर मंत्री का बड़ा बयान, कहा- रिश्वत लेते हैं टीआई, झूठे केस करते दर्ज

Agriculture Minister MP प्रदेश के कृषि मंत्री ऐदल सिंह कंषाना ने एमपी पुलिस पर बड़ा बयान दिया।

मोरेनाJul 12, 2024 / 09:52 pm

deepak deewan

Agriculture Minister

Agriculture Minister

Agriculture Minister Aidl Singh Kanshana statement on MP Police मध्यप्रदेश की पुलिस पर राज्य के मंत्रियों को ही भरोसा नहीं है। प्रदेश के कृषि मंत्री ऐदल सिंह कंषाना ने एमपी पुलिस पर बड़ा बयान दिया। मंत्री ने स्पष्ट रूप से कहा कि टीआई रिश्वत लेते हैं और झूठे केस दर्ज करते हैं। शुक्रवार को विकास कार्यों को लेकर मुरैना में पंचवर्षीय योजना और केंद्र तथा राज्य सरकार की उपलब्धियां बताने के लिए बीजेपी की ओर से पत्रकार वार्ता बुलाई गई थी। कृषि मंत्री ऐदल सिंह कंषाना यहां सांसद शिवमंगल सिंह तोमर के साथ मीडिया से मुखातिब हुए थे जहां उन्होंने कानून व्यवस्था के सवाल पर ये बातें कहीं।
कृषि मंत्री ऐदल सिंह कंषाना से जैसे ही कानून व्यवस्था के बारे में पूछा गया वे बोल पड़े— मुरैना में कानून व्यवस्था की स्थिति अच्छी नहीं है। मंत्री खासतौर पर टीआई TI पर भड़के और कहा कि वे झूठे केस दर्ज करते हैं, रिश्वत लेते हैं और अभद्र व्यवहार करते हैं।
यह भी पढ़ें : एमपी में पटवारी ने किया बड़ा घोटाला, बदल डाले सैकड़ों भू स्वामी, अपनी ही जमीन से बेदखल हुए लोग

ऐदल सिंह कंषाना ने पत्रकार वार्ता में मुरैना टीआई पर रिश्वत लेने और झूठे केस दर्ज करने के संगीन इल्जाम लगाए। उन्होंने यह भी कहा कि मुरैना में बढ़ते अपराधों को लेकर सीएम खुफिया तौर पर जांच करवा रहे हैं।
कृषि मंत्री ऐदल सिंह कंषाना ने कहा— मुरैना की कानून व्यवस्था बदहाल है, इस बात को मैं स्वीकार करता हूं। मुरैना टीआई का व्यवहार ठीक नहीं है। वह पैसे लेने के बाद भी लोगों को परेशान करते हैं। टीआई झूठे मुकदमे भी दर्ज करते हैं। मेरे समक्ष उनके द्वारा द्वेष भाव से दर्ज किए कई झूठे केस आ चुके हैं। मुरैना की कानून व्यवस्था को लेकर मैं भी शिकायत कर चुका हूं। सीएम इसकी खुफिया जांच करा रहे हैं। जल्द ही परिणाम दिखाई देंगे।
कृषि मंत्री ने मुरैना नगर निरीक्षक के साथ ही पुलिस के बड़े अफसरों के कामकाज पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि डीजीपी और सीएम को भी यह बात पता है। सांसद शिवमंगल सिंह ने भी कहा कि बढ़ते अपराधों की हम उचित जगह शिकायत कर रहे हैं।

Hindi News/ Morena / एमपी पुलिस पर मंत्री का बड़ा बयान, कहा- रिश्वत लेते हैं टीआई, झूठे केस करते दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो