scriptViral Video मेरठ पुलिस ने बताई नौचंदी मेले में खुलेआम KISS वाले वायरल वीडियो की सच्चाई | Viral Video Meerut police told couple kissing video is one year old | Patrika News
मेरठ

Viral Video मेरठ पुलिस ने बताई नौचंदी मेले में खुलेआम KISS वाले वायरल वीडियो की सच्चाई

Viral Video मेरठ पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, प्राथमिक जांच में एक साल पुराना निकला वीडियो

मेरठJul 22, 2024 / 08:25 pm

Shivmani Tyagi

Viral video

वायरल वीडियो से लिया गया फोटो

( Viral Video ) मेले में खुलेआम Kiss करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस वीडियो को मेरठ के ऐतिहासिक नोचंदी मेले का बताकर लोगों ने इस मेले की शाख पर सवाल खड़े कर दिए। आरोप लगाए गए कि नौचंदी मेले में अश्लीलता की हदें पार की जा रही हैं। यहां शर्त लगाकर खुलेआम कपल एक दूसरे को KISS कर रहे हैं और प्रशासन चुप्पी साधे बैठा है। इस वीडियो के वायरल के होने के बाद लोगों ने जब इस तरह से ऐतिहासिक मेले की शाख पर सवाल खड़े करते हुए मेरठ प्रशासन से जवाब मांगा तो मेरठ पुलिस ने मामला दर्ज कर वीडियो की जांच शुरू कर दी। जांच में हैरान कर देने वाले तथ्य सामने आए। पता चला कि वीडियो एक साल पुराना है और मेरठ का नहीं बल्कि बुलंदशहर का है।

मेरठ प्रशासन पर खड़े किए गए सवाल ( Viral Video )

मेरठ में कई दशकों से नौचंदी का मेला लगता आ रहा है। इस ऐतिहासिक मेले की साज सज्जा देखने के लिए देश के अलग-अलग हिस्सों से लोग अपने परिवार के साथ पहुंचते हैं। आस-पास के जिलों और राज्यों से तो भारी तादाद में यहां परिवार पहुंचते हैं। इस मेले में मेरठ प्रशासन भी बढ़-चढ़कर हिस्सेदारी करता है। इस ऐतिहासिक मेले का अपना रुतबा है। हाल ही में एक वीडियो इसी मेले का बताकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो सोशल मीडिया पर ऐतिहासिक मेले की शाख पर प्रश्न खड़े कर दिए गए लेकिन जब पुलिस ने जांच की तो ये वीडियो मेरठ का नहीं बुलंदशहर का निकला।

एक साल पुराना है वायरल वीडियो ( Meerut Police )

मेरठ पुलिस ने जांच की तो वीडियो एक साल पुराना निकला। मेरठ पुलिस ने बताया कि ये वीडियो मेरठ के नौचंदी का नहीं बल्कि बुलंदशहर का निकला। ये वीडियो बुलंदशहर में पिछले वर्ष लगे एक मेले का बताया जा रहा है। इसे किसी शरारती तत्व ने अब नौचंदी मेले का बताकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर विपिन ताड़ा ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच कराई जा रही है। प्राथमिक जांच में वीडियो एक साल पुराना निकला है।आशंका जताई जा रही है कि वीडियो बुलंदशहर का है लेकिन अभी जांच चल रही है।

Hindi News/ Meerut / Viral Video मेरठ पुलिस ने बताई नौचंदी मेले में खुलेआम KISS वाले वायरल वीडियो की सच्चाई

ट्रेंडिंग वीडियो