scriptVideo News: YouTuber Elvish Yadav Case : एल्विश यादव ईडी ऑफिस पहुंचे, शुरू हुई पूछताछ | Elvish Yadav Snake Venom Supply Case Lucknow ED office | Patrika News
लखनऊ

Video News: YouTuber Elvish Yadav Case : एल्विश यादव ईडी ऑफिस पहुंचे, शुरू हुई पूछताछ

YouTuber Elvish Yadav Case Video News: मशहूर यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी-2 के विजेता एल्विश यादव आज प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के कार्यालय पहुंचे। मनी लांड्रिंग के प्रकरण में उनसे ईडी के अधिकारी पूछताछ करेंगे। यूट्यूबर इंडिया से मिले दस्तावेजों और अन्य वित्तीय ट्रांजेक्शन के संबंध में सवाल-जवाब किए जाएंगे।

लखनऊJul 23, 2024 / 12:28 pm

Ritesh Singh

YouTuber Elvish Yadav Case

YouTuber Elvish Yadav Case

Video News: YouTuber Elvish Yadav Case Video News: आज लखनऊ में यूट्यूबर एल्विश यादव प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के कार्यालय पहुंचे। मनी लांड्रिंग के मामले में उनसे पूछताछ की जाएगी। ईडी के अधिकारी उनसे यूट्यूबर इंडिया से मिले दस्तावेजों और अन्य वित्तीय ट्रांजेक्शन के बारे में विस्तृत जानकारी लेंगे।

यूट्यूबर इंडिया के दस्तावेज

ईडी ने यूट्यूबर इंडिया से प्राप्त दस्तावेजों की जांच के बाद एल्विश यादव को पूछताछ के लिए बुलाया है। इन दस्तावेजों में उनकी वित्तीय लेन-देन की जानकारी शामिल है, जो मनी लांड्रिंग के मामले में महत्वपूर्ण हो सकती है।
यह भी पढ़ें

Snake Venom Supply Case: मशहूर यू-ट्यूबर एल्विश यादव से ‘ईडी’ कर सकती है पूछताछ

मनी लांड्रिंग के आरोप

एल्विश यादव पर मनी लांड्रिंग के आरोप हैं, जिनके तहत उनके खिलाफ अप्रैल में केस दर्ज किया गया था। ईडी का कहना है कि उनकी वित्तीय गतिविधियों में अनियमितताएं पाई गई हैं, जिन्हें स्पष्ट करने के लिए यह पूछताछ आवश्यक है।
YouTuber Elvish Yadav Case Video News

सीवीओ अफसरों का नेतृत्व

पूछताछ के दौरान सीवीओ (चीफ विजिलेंस ऑफिसर) के अधिकारी प्रमुख भूमिका में रहेंगे। वे एल्विश यादव से वित्तीय ट्रांजेक्शन, यूट्यूबर इंडिया के दस्तावेज, और अन्य संबंधित मुद्दों पर सवाल करेंगे।
यह भी पढ़ें

Video News: लखनऊ के 1090 चौराहे पर युवतियों का फुल ऑन एक्शन: युवक को सिखाया सबक

सीवीओ अफसरों की प्रमुख भूमिका

एल्विश यादव के फैंस और समर्थक इस खबर को लेकर सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और उनके समर्थन में पोस्ट कर रहे हैं। ईडी की इस कार्रवाई से कई सवालों के जवाब मिलने की उम्मीद है। आने वाले दिनों में इस मामले की अगली कार्रवाई पर सभी की नजरें टिकी रहेंगी।
यह भी पढ़ें

href="https://www.patrika.com/lakhimpur-kheri-news/lakhimpur-dm-durga-shakti-nagpal-7-things-to-know-18861060" data-type="link" data-id="https://www.patrika.com/lakhimpur-kheri-news/lakhimpur-dm-durga-shakti-nagpal-7-things-to-know-18861060" target="_blank" rel="noopener"> DM Durga Shakti Nagpal की खास 7 बातें जिनकी वजह से बनाई अपनी अलग पहचान

Hindi News/ Lucknow / Video News: YouTuber Elvish Yadav Case : एल्विश यादव ईडी ऑफिस पहुंचे, शुरू हुई पूछताछ

ट्रेंडिंग वीडियो