scriptछोटी उम्र में छूटा पिता का साथ, फिर इस बेटी ने क्रिकेट में मचा दिया धमाल, अब उठाएगी घर का भार  | Father Absence in Early Years Daughter Shines in Cricket Now Bears Family Responsibility | Patrika News
ललितपुर

छोटी उम्र में छूटा पिता का साथ, फिर इस बेटी ने क्रिकेट में मचा दिया धमाल, अब उठाएगी घर का भार 

ललितपुर की रहने वाली राखी राजा बुंदेला ने खेलकूद में अपने सपनों की पारी शुरू की है। उन्होंने अपने पिता के निधन के बाद से खेलकूद में अपनी प्रतिभा को पहचाना और अब क्रिकेट के अभ्यास के साथ-साथ सरकारी नौकरी की तैयारी में भी उत्सुकता दिखाई है।

ललितपुरJul 04, 2024 / 08:31 am

Ramnaresh Yadav

Father Absence in Early Years Daughter Shines in Cricket Now Bears Family Responsibility, छोटी उम्र में छूटा पिता का साथ, फिर इस बेटी ने क्रिकेट में मचा दिया धमाल, अब उठाएगी घर का भार

खेलकूद की दुनिया में राखी राजा बुंदेला: एक सपने की उड़ान

Lalitpur News: खेलकूद में अपने करियर की नई उड़ान भरने वाली राखी ने अपनी इच्छाशक्ति और प्रयासों से अपना स्थान बनाने का संकल्प दिखाया है। राखी, जो वर्ष 2006 में अपने पिता के निधन के बाद से खेलकूद में सकारात्मक कदम बढ़ा रही हैं, अब कानपुर में क्रिकेट के अभ्यास के साथ-साथ सरकारी नौकरी की तैयारी में जुटी हैं।

सीनियर टीम में ट्रायल किया था

राखी राजा बुंदेला ने बताया कि उन्होंने उत्तर प्रदेश सीनियर टीम में ट्रायल किया था, लेकिन उसमें सफलता नहीं मिली। फिर भी उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और अपने सपनों को पूरा करने के लिए प्रयासरत हैं।

राष्ट्रीय स्तर पर खेलने का है सपना

राखी का सपना है कि वह राष्ट्रीय स्तर पर महिला क्रिकेट टीम में शामिल होकर अपने खेल के प्रति अपनी प्रतिष्ठा बनाएं। वे अपनी मां को अपनी प्रेरणा स्त्रोत मानती हैं और उनके बिना अपने सपनों को पूरा करने का सोच भी नहीं सकतीं।

Hindi News/ Lalitpur / छोटी उम्र में छूटा पिता का साथ, फिर इस बेटी ने क्रिकेट में मचा दिया धमाल, अब उठाएगी घर का भार 

ट्रेंडिंग वीडियो