scriptBJP leader son hooliganism: थार सवार भाजपा जिलाध्यक्ष के बेटे की डिपो में गुंडागर्दी, महिला अधिकारी को धमकाया, बोला- तुमको यहां से फेंकवा दूंगा… | BJP leader son hooliganism with female forest officerm here... | Patrika News
कोरीया

BJP leader son hooliganism: थार सवार भाजपा जिलाध्यक्ष के बेटे की डिपो में गुंडागर्दी, महिला अधिकारी को धमकाया, बोला- तुमको यहां से फेंकवा दूंगा…

BJP leader son hooliganism: आधा दर्जन दोस्तों के साथ पहुंचा था भाजपा जिलाध्यक्ष का बेटा, फ्री में मांग रहा था लकड़ी, महिला अधिकारी ने मना किया तो धमकी देते हुए डिपो गेट तोडक़र ले गए एक ट्रैक्टर लकड़ी, ऑफिसर ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

कोरीयाSep 01, 2024 / 03:26 pm

rampravesh vishwakarma

BJP leader son hooliganism
बैकुंठपुर. BJP leader son hooliganism: कोरिया भाजपा जिलाध्यक्ष के बेटे ने फॉरेस्ट निस्तार डिपो प्रभारी एवं महिला फॉरेस्ट ऑफिसर से डिपो में घुसकर गाली-गलौज करते हुए धमकी (BJP leader son hooliganism) दी। फिर ताला लगे डिपो का गेट तोडक़र एक ट्रैक्टर लकड़ी जबरन ले गया। इस मामले की शिकायत महिला फॉरेस्ट ऑफिसर ने थाने में दर्ज कराई है। दरअसल भाजपा जिलाध्यक्ष का पुत्र डिपो प्रभारी से फ्री में लकडिय़ां देने कह रहा था, मना करने पर वह थार वाहन में सवार होकर अपने आधा दर्जन दोस्तों के साथ पहुंचा (BJP leader son hooliganism) और कहा कि देखता हूं, यहां कैसे नौकरी करती है, फेंकवा दूंगा।
कोरिया जिले के सर्किल फॉरेस्ट ऑफिसर एवं डिपो प्रभारी उषा भगत के साथ आधा दर्जन से अधिक वन कर्मचारी चरचा थाना पहुंचे। इस दौरान उन्होंने शिकायत पत्र सौंपकर डिपो के भीतर घुसकर गुंडागर्दी (BJP leader son hooliganism) करने वाले आधा दर्जन युवकों के खिलाफ कार्रवाई करने की।
BJP leader son hooliganism
शिकायत में कहा गया है कि 30 अगस्त की दोपहर करीब 12 बजे वे छिंदडांड़ निस्तार डिपो में ड्यूटी कर रही थीं। उसी समय किसी अमन नाम के युवक का फोन आया। उसने कहा कि कुणाल ने जलाऊ लकड़ी देने के लिए कहा है क्या? इस पर मैंने कहा कि किसी ने फोन नहीं किया है और मैं फ्री में लकड़ी नहीं दे पाऊंगी।
इसके बाद अमन निस्तार डिपो आ गया। उसके मोबाइल में कुणाल का फोन आया तो उससे मेरी बात कराई। कुणाल फ्री में जलाऊ लकड़ी मांगने लगा तो मैंने मना कर दिया। इतने में गाली-गलौज कर धमकी देकर कुणाल ने कहा कि तुमको फेंकवा दूंगा, (BJP leader son hooliganism) देखता हूं, कैसे नौकरी करती हो।
यह भी पढ़ें

Minister brother-in-law case: मंत्री के जेठ पर 5 दिन बाद एफआईआर, नशे में पुलिसकर्मी की पकड़ी थी वर्दी, बस कर्मचारी से गाली-गलौज भी

BJP leader son hooliganism: थार में सवार होकर पहुंचे आधा दर्जन युवक

महिला ऑफिसर ने बताया कि फोन में धमकी देने के कुछ देर बाद ही थार कार से 5-6 लोग निस्तार डिपो के भीतर जबरन घुस (BJP leader son hooliganism) गए। उस समय मैंने डिपो के गेट में ताला लगा दिया था।
लेकिन पहले से परिसर में लाकर खड़ा किए गए ट्रैक्टर में 4-5 क्विंटल जलाऊ लकड़ी को युवकों ने जबरन लोड कर लिया और डिपो का गेट तोडक़र चले गए। लकड़ी की कीमत 2500 रुपए है।
BJP leader son hooliganism

पहले भी दुव्र्यवहार की हो चुकी है शिकार

निस्तार डिपो प्रभारी उषा ने पुलिस को बताया कि आधा दर्जन लोग डिपो में घुसे और ताला लगे गेट को तोड़ते हुए जबरन लकड़ी ले गए। डिपो के भीतर गुंडागर्दी (BJP leader son hooliganism) से काफी भयभीत हूं।
BJP leader son hooliganism
वह शासकीय सेवक है और पहले भी उसके साथ कई बार दुव्र्यवहार किया गया है। शासकीय कार्य में बाधा डालने वाले गुंडों के खिलाफ कार्रवाई करने उन्होंने शिकायत सौंपी।

यह भी पढ़ें

Teacher viral video: शिक्षक का संडे, मंडे पढ़ाते Video वायरल, देखकर आ जाएगा गुस्सा, कहेंगे इसे टीचर किसने बनाया?

भाजपा जिलाध्यक्ष का पुत्र है कुणाल

हम आपको बता दें कि थार में सवार होकर आधार दर्जन युवकों के साथ डिपो में घुसा कुणाल जायसवाल भाजपा कोरिया जिलाध्यक्ष का पुत्र है। उसने ही फोन पर महिला फॉरेस्ट ऑफिसर से गाली-गलौज की और नौकरी को लेकर धमकी दी।

Hindi News/ Koria / BJP leader son hooliganism: थार सवार भाजपा जिलाध्यक्ष के बेटे की डिपो में गुंडागर्दी, महिला अधिकारी को धमकाया, बोला- तुमको यहां से फेंकवा दूंगा…

ट्रेंडिंग वीडियो