scriptकानपुर का मशहूर जेड स्क्वायर मॉल के पिज्जा हट में खाद्य विभाग का छापा, उपभोक्ता की शिकायत पर लिए गए सैंपल | Food department raids Kanpur Z Square Mall, action on consumer complaint | Patrika News
कानपुर

कानपुर का मशहूर जेड स्क्वायर मॉल के पिज्जा हट में खाद्य विभाग का छापा, उपभोक्ता की शिकायत पर लिए गए सैंपल

Kanpur Food department raids Z Square Mall Pizza Hut कानपुर के मशहूर और प्रतिष्ठित जेड स्क्वायर मॉल में खाद्य विभाग की टीम ने छापा मारा। इस दौरान दो खाद्य पदार्थों के सैंपल भी लिए गए। उपभोक्ता की शिकायत पर यह कार्रवाई की गई है।

कानपुरAug 22, 2024 / 06:32 pm

Narendra Awasthi

Kanpur Food department raids Z Square Mall Pizza Hut उत्तर प्रदेश के कानपुर में खाद्य विभाग की टीम ने जेड स्क्वायर मॉल में छापा मारा। इस दौरान पनीर सहित दो खाद्य पदार्थ के सैंपल लिए गए। छापा मार कार्रवाई के दौरान मॉल में हड़कंप मचा रहा। खाद्य विभाग ने आईजीआरएस पर मिली शिकायत के बाद यह कार्रवाई की। एडीएम सिटी ने बताया कि खाद्य विभाग लगातार कार्रवाई करता है। यह कार्रवाई उपभोक्ता से मिली शिकायत के आधार पर की गई है। सैंपल को जांच के लिए ले भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें

आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश के समर्थन में आया वाल्मीकि समाज, जल्द से जल्द लागू करने की मांग

Kanpur Food department raids Z Square Mall Pizza Hut आइजीआरएस पर एक उपभोक्ता ने कानपुर के मशहूर जेड स्क्वायर मॉल के पिज्जा हट को लेकर शिकायत की थी। जिसमें उन्होंने बताया था कि पनीर की क्वालिटी अच्छी नहीं है। आईजीआरएस पर मिली शिकायत के आधार पर खाद्य विभाग की टीम ने पिज्जा हट में छापा मारा। यहां से पनीर सहित दो के सैंपल लिए गए। जिन्हें जांच के लिए ले भेजा गया है।

क्या कहते हैं एडीएम सिटी?

Kanpur Food department raids Z Square Mall Pizza Hut इस संबंध में एडीएम सिटी ने बताया कि लिए गए सैंपल को जांच के लिए भेजा गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। खाद्य विभाग की मंशा है कि सभी को शुद्ध खाद्य पदार्थ मिले। इसके लिए विभाग की तरफ से कार्रवाई की जाती है। सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा जाता है। खाद्य विभाग को प्रति महीने सैंपल लेने का टारगेट दिया जाता है। जिस पर वह कार्य करती है। शिकायत आने पर भी कार्रवाई होती है।

Hindi News/ Kanpur / कानपुर का मशहूर जेड स्क्वायर मॉल के पिज्जा हट में खाद्य विभाग का छापा, उपभोक्ता की शिकायत पर लिए गए सैंपल

ट्रेंडिंग वीडियो