scriptमंदिर में डकैती, पुजारी को बनाया बंधक, दानपेटी के साथ भगवान के आभूषण लूटकर ले गए बदमाश | Vaishno Devi Dham Robbery Indore priest held hostage miscreants looted donation box Godess jewellery | Patrika News
इंदौर

मंदिर में डकैती, पुजारी को बनाया बंधक, दानपेटी के साथ भगवान के आभूषण लूटकर ले गए बदमाश

Vaishno Devi Dham Robbery : रात करीब डेढ़ बजे बदमाशों ने मंदिर के महंत, पुजारी के साथ साथ वहां के सेवादार को बंधकर बनाया। इसके बाद मंदिर की दानपेटी से मंदिर निर्माण की धन राशि, देवी माता की प्रतिमा पर चढ़ाए गए सोने के मंगलसूत्र समेत अन्य आभूषण लूटकर ले गए हैं।

इंदौरJul 11, 2024 / 02:37 pm

Faiz

Vaishno Devi Dham Robbery
Vaishno Devi Dham Robbery : मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में चोर-डकैतों का आतंक है। यहां बेखौफ बदमाश रोजाना शहर में कहीं न कहीं वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। आलम ये है कि ये इन बेखौफ बदमाशों में भगवान का खौफ तक नहीं बचा है। दरअसल, शहर के पास स्थित एक मंदिर में बीती रात डकैती की वारदात हुई है। घटना बाणगंगा थाना इलाके में आने वाले गांव अलवासा क्षेत्र में घटी है। रात करीब डेढ़ बजे बदमाशों ने मंदिर के महंत, पुजारी के साथ साथ वहां के सेवादार को बंधकर बनाया। इसके बाद मंदिर की दानपेटी से मंदिर निर्माण की धन राशि, देवी माता की प्रतिमा पर चढ़ाए गए सोने के मंगलसूत्र समेत अन्य आभूषण लूटकर ले गए हैं।
मंदिर में लूट की वारदात को अंजाम देने आए बदमाशों की तादाद 8 से 10 थी। पुजारी रामकिशन ने पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि वे अपने सेवक महेश दास के साथ वैष्‍णोधाम मंदिर के बरामदे में सो रहे थे। इस दौरान कमरे में महंत कमलदास सो रहे थे। रात डेढ़ बजे हथियार धारी बदमाश मंदिर में घुस आए। एक ने सिर पर डंडे से वार किया। इससे वो बेहोश हो गए।
यह भी पढ़ें- सावधान! सलकनपुर देवी धाम परिसर में घूम रहा है भालू, देखें Video

मामले की जांच में जुटी पुलिस

Vaishno Devi Dham Robbery
जबकि, आवाज सुनकर कमल दास बाहर आए तो बदमाशों ने उनसे भी मारपीट की। फिर महंत, सेवक को बांध दिया। शोर करने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद मंदिर में रखी नगदी, आभूषण व दानपेटी उठाकर भाग गए। कुछ देर बाद सभी ने एक दूसरे की मदद से हाथ पैर खोले। ग्रामीणों को बुलाया। घटना की जानकारी दी। सभी ने बाणगंगा थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

Hindi News/ Indore / मंदिर में डकैती, पुजारी को बनाया बंधक, दानपेटी के साथ भगवान के आभूषण लूटकर ले गए बदमाश

ट्रेंडिंग वीडियो