scriptLast Video: ‘मेरी बीवी धंधा करती है इसलिए मैं मरने जा रहा हूं’, देखें वीडियो | Man Committed Suicide Made Video Said His Wife is in illegal Bussiness | Patrika News
इंदौर

Last Video: ‘मेरी बीवी धंधा करती है इसलिए मैं मरने जा रहा हूं’, देखें वीडियो

Last Video: युवक ने मरने से पहले बीवी व ससुरालवालों पर गंभीर आरोप लगाते हुए वीडियो बनाकर दोस्त को भेजा और दे दी जान…।

इंदौरJul 18, 2024 / 04:55 pm

Shailendra Sharma

indore news
Last Video: मध्यप्रदेश के इंदौर में एक युवक ने अपनी बीवी व ससुरालवालों पर गंभीर आरोप लगाते हुए मौत को गले लगा लिया। युवक ने सुसाइड करने से पहले एक वीडियो बनाकर अपने दोस्त को भेजा है जिसमें उसने बीवी व ससुराल वालों को सजा दिए जाने की मांग भी की है। दोस्त को जब युवक का वीडियो मिला तो वो भागकर उसके घर पहुंचा लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
देखें वीडियो-


‘मेरी बीवी धंधा करती है इसलिए मर रहा हूं’

घटना इंदौर के परदेशीपुरा थाना इलाके के कुलकर्णी नगर की है जहां रहने वाले नरेश सेन नाम के युवक ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। नरेश ने सुसाइड करने से पहले एक वीडियो भी बनाया है जिसमें उसने अपनी पत्नी और ससुराल पक्ष के अन्य लोगों को सुसाइड के लिए जिम्मेदार ठहराया है। वीडियो में मृतक नरेश ने पत्नी पूजा, साले महेन्द्र, महेन्द्र की पत्नी ज्योति और सास पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं वीडियो में नरेश ने ये भी कहा है कि उसकी पत्नी धंधा करती है।
यह भी पढ़ें

कार से नीचे उतरते ही टीचर पर गिरी बिजली, मौत


दोस्त को भेजा वीडियो

नरेश ने पत्नी व ससुरालवालों पर आरोप लगाते हुए वीडियो बनाकर अपने एक दोस्त को भेजा था। जिसके बाद घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वीडियो मिलते ही दोस्त तुरंत नरेश के घर भी पहुंचा लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। घटना का पता चलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और नरेश को फांसी के फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Hindi News/ Indore / Last Video: ‘मेरी बीवी धंधा करती है इसलिए मैं मरने जा रहा हूं’, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो