scriptIPL 2024, KKR vs SRH: Mitchell Starc की घातक गेंदबाजी के सामने हैदराबाद ढेर, कोलकाता के सामने सिर्फ इतने का लक्ष्य | IPL 2024, KKR vs SRH: Starc wreaked havoc, Kolkata set a target of just 100 | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2024, KKR vs SRH: Mitchell Starc की घातक गेंदबाजी के सामने हैदराबाद ढेर, कोलकाता के सामने सिर्फ इतने का लक्ष्य

IPL 2024, KKR vs SRH, Qualifiers 1: Mitchell Starc की घातक गेंदबाजी के सामने सनराइजर्स हैदराबाद का टॉप ऑर्डर ध्वस्त हो गया। अब कोलकाता नाइट राइडर्स को IPL 2024 Final में जगह बनाने के लिए 160 रन की जरूरत है।

नई दिल्लीMay 21, 2024 / 11:19 pm

Vivek Kumar Singh

Mitchell Starc IPL 2024 KKR vs SRH
IPL 2024, KKR vs SRH Score: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के पहले क्वालीफायर्स में मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने घातक गेंदबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के टॉप ऑर्डर को ध्वस्त कर दिया। इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम राहुल त्रिपाठी के अर्धशतक की बदौलत सिर्फ 159 रन ही बना सकी। अब आईपीएल 2024 के फाइनल में पहुंचने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स को सिर्फ 160 रन की जरूरत है।

Mitchell Starc की आई आंधी

इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। मिचेल स्टार्क ने पहले ही ओवर में सनराइजर्स के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज को बोल्ड कर बड़ा झटका दिया। इसके बाद वैभव अरोड़ा ने अभिषेक शर्मा को दूसरे ओवर में पवेलियन भेज हैदराबाद की उम्मीदों को बड़ा झटका दिया। स्टार्क का कहर जारी रहा और उन्होंने नितीश रेड्डी और शहबाज अहमद को सस्ते में पवेलियन भेज 39 के स्कोर पर हैदराबाद के 4 बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया। स्टार्क ने 4 ओवर में 34 रन देकर 3 विकेट हासिल किए।

IPL 2024 Qualifier में Rahul Tripahti चमके

कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाजों का कमाल जारी रहा। हालांकि राहुल त्रिपाठी ने अर्धशतक जड़ टीम को संभालने की कोशिश की लेकिन सुनील नरेन ने उन्हें आउट कर 121 पर हैदराबाद को छठा झटका दिया। आखिरी में पैट कमिंस ने कुछ बेहतरीन शॉट्स की मदद से 3 रन बनाकर टीम को 159 तक पहुंचाया। स्टार्क ने 3 विकेट चटकाए तो वैभव अरोड़ा, हर्षित राणा, सुनील नरेन और आंद्रे रसेल को एक एक विकेट मिली। वरुण चक्रवर्ती को दो सफलता हासिल हुईं।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IPL 2024, KKR vs SRH: Mitchell Starc की घातक गेंदबाजी के सामने हैदराबाद ढेर, कोलकाता के सामने सिर्फ इतने का लक्ष्य

ट्रेंडिंग वीडियो