scriptT20 World Cup 2024 के लिए USA रवाना हुआ टीम इंडिया का पहला बैच, नहीं दिखे विराट कोहली, देखें वीडियो | first batch of team india depart for usa ahead of t20 world cup 2024 virat kohli was not seen | Patrika News
क्रिकेट

T20 World Cup 2024 के लिए USA रवाना हुआ टीम इंडिया का पहला बैच, नहीं दिखे विराट कोहली, देखें वीडियो

T20 World Cup 2024 का आगाज होने में अब एक हफ्ते से भी कम समय बचा है। इससे पहले कप्‍तान रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम का एक बैच यूएसए के लिए रवाना हो गया है, लेकिन गौर करने वाली बात ये है कि इस बैच में विराट कोहली कहीं नजर नहीं आए हैं।

नई दिल्लीMay 26, 2024 / 08:47 am

lokesh verma

T20 World Cup 2024
T20 World Cup 2024 का आगाज 2 जून से होने वाला है। जैसे-जैसे ये तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे फैंस में उत्‍साह बढ़ता जा रहा है। भारतीय टीम अपने वर्ल्‍ड कप अभियान की शुरुआत 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ मुकाबले से करेगी। जबकि चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान से भारतीय टीम की भिड़ंत 9 जून को होगी। इससे पहले कप्‍तान रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम का एक बैच यूएसए के लिए रवाना हो गया है। इस बैच में वे खिलाड़ी शामिल हैं, जिनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी टीम प्‍लेऑफ में जगह नहीं बना सकीं। लेकिन, गौर करने वाली बात ये है कि इस बैच में विराट कोहली कहीं नजर नहीं आए हैं।

विराट कोहली USA नहीं गए!

बता दें कि पहले सामने आई रिपोर्टों में कहा गया था कि विराट कोहली भी यूएसए रवाना होने वाली भारतीय टीम के पहले ही बैच के साथ ही जाएंगे, लेकिन यूएसए रवाना हुए इस पहले बैच में कोहली नजर नहीं आए हैं। हालांकि कप्‍तान रोहित शर्मा टीम के साथ अमेरिका के लिए रवाना हो गए हैं। सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में वह रवाना होने से पहले एक फैन के साथ नजर आ रहे हैं।

टीम इंडिया के पहले बैच ये खिलाड़ी शामिल

दरअसल, यह पहले ही बता दिया गया था कि टीम इंडिया दो बैचों में यूएसए के लिए रवाना होगी। जबकि टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के चयनित 15 प्‍लेयर्स में से एक भी खिलाड़ी आईपीएल 2024 फाइनल का हिस्सा नहीं है। भारतीय टीम के पहले बैच में कप्‍तान रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह, कुलदीप यादव और शिवम दुबे शामिल हैं।

27 मई को रवाना होगा दूसरा बैच

भारतीय टीम का दूसरा बैच आईपीएल 2024 के फाइनल के बाद 27 मई को रवाना होगा। इस बैच में यशस्वी जयसवाल, संजू सैमसन, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल के साथ रिजर्व खिलाड़ी शुभमन गिल, आवेश खान, खलील अहमद और रिंकू सिंह शामिल होंगे।

Hindi News/ Sports / Cricket News / T20 World Cup 2024 के लिए USA रवाना हुआ टीम इंडिया का पहला बैच, नहीं दिखे विराट कोहली, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो