scriptHorrific Accident : भीषण सड़क हादसे में 3 महिलाओं की मौत, वाहन पलटने से 10 लोग घायल, 4 की हालत गंभीर | 3 women died in horrific road accident 10 people injured by vehicle overturned 4 in critical condition | Patrika News
छिंदवाड़ा

Horrific Accident : भीषण सड़क हादसे में 3 महिलाओं की मौत, वाहन पलटने से 10 लोग घायल, 4 की हालत गंभीर

Horrific Accident : बोलेरों पलटने से 3 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 10 अन्य वाहन सवार घायल हुए हैं। इनमें से 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

छिंदवाड़ाMay 13, 2024 / 09:16 am

Faiz

road accident
मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में सड़क हादसे ( Road Accident ) में 3 महिलाओं की दर्दनाक मौत ( Accident Death ) हो गई है। बताया जा रहा है कि बोलेरो कार के पलटने ( Bolero Car Overturned ) से ये भीषण सड़क हादसा हुआ है। हादसे में 3 महिलाओं की मौके पर ही मौत ( Died on Spot ) हो गई, जबकि घटना में 10 अन्य वाहन सवार घायल भी हुए हैं। इनमें से 4 लोगों की हालत गंभीर ( Seriously Injured ) भी बताई जा रही है। फिलहाल, सभी घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।
बता दें कि ये दर्दनाक सड़क हादसा जिले के अंतर्गत आने वाले उमरेड थाना इलाके के मोआरी खदान के पास मोड का है, जहां एक बोलेरो वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। इस घटना में वाहन में सवार 3 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 10 अन्य लोग घायल भी हुए हैं। बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुए लोग सारनी से रामकोना जा रहे थे। तभी हिंगलाज से नागलवाड़ी रोड पर हादसे का शिकार हो गए।
यह भी पढ़ें- Sucide Live Video : भाई का बर्थडे मनाया, फिर हॉस्टल की छत से लगा दी छलांग

मामले की जांच में जुटी पुलिस

road accident
इधर घटना की जानकारी लगते ही उमरेड थाना पुलिस मौके पर पहुंची, जहां पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बोलेरो में फंसे घायलों को निकाला। सभी घायलों को परासिया के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। हालांकि, चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल सभी घायलों का इलाज जारी है। वहीं उमरेड थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

Hindi News/ Chhindwara / Horrific Accident : भीषण सड़क हादसे में 3 महिलाओं की मौत, वाहन पलटने से 10 लोग घायल, 4 की हालत गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो